लाइव टीवी

Sapna Choudhary Pics: सपना चौधरी का धाकड़ अंदाज, पीठ पीछे बुराई करने वालों को द‍िया हर‍ियाणवी में करारा जवाब

Updated Sep 04, 2020 | 11:31 IST

Sapna Choudhary Photos: जानी मानी हरियाणवी डांसर सपना चौधरी की ताजा तस्‍वीरों ने फैंस का द‍िल जीत ल‍िया है। वेस्‍टर्न लुक में नजर आ रही हैं सपना ने इन तस्‍वीरों के साथ एक धाकड़ कैप्‍शन भी दिया है।

Loading ...
Sapna Choudhary New photos
मुख्य बातें
  • देसी गर्ल सपना चौधरी का वेस्‍टर्न लुक हुआ वायरल
  • सूट सलवार छोड़ टॉप-स्‍कर्ट में नजर आईं सपना
  • कुछ ही घंटे में एक लाख से अध‍िक यूजर्स ने लाइक क‍िए फोटोज

Sapna Choudhary Photos: जानी मानी हरियाणवी डांसर सपना चौधरी अपनी अदाओं का जलवा दिखाकर लाखों दिलों पर राज करती हैं। यूट्यूब पर उनकी वीडियोज धूम मचाती हैं तो जहां उनका कार्यक्रम होता है वहां हजारों की भीड़ उनकी एक झलक पाने को आती है। इन दिनों सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन तस्‍वीरें शेयर करती हैं। ये तस्‍वीरें बताती हैं कि बीते कुछ दिनों में उनका अंदाज कितना बदल गया है। कभी सूट सलवार में नजर आने वाली सपना चौधरी अब वेस्‍टर्न लुक से फैंस को दीवाना बनाती हैं। 

हाल ही में सपना चौधरी की की ताजा तस्‍वीरों ने फैंस का द‍िल जीत ल‍िया है। इन तस्‍वीरों में सपना चौधरी टॉप और स्‍कर्ट में नजर आ रही हैं। इस लुक को कंपलीट करने के लिए उन्‍होंने हाई हील फुटवियर पहने हुए हैं। खास बात ये है कि सपना चौधरी ने इन तस्‍वीरों के साथ एक धाकड़ कैप्‍शन भी दिया है। यह कैप्‍शन नहीं बल्कि पीठ पीछे बुराई करने वालों को सपना चौधरी का करारा जवाब है। 

हरियाणवी में दिया करारा जवाब

सपना चौधरी ने अपने हुनर और तरक्‍की से जितने प्रशंसक एवं दोस्‍त कमाए हैं, वहीं उनके दुश्‍मनों की संख्‍या भी कम नहीं है। उन पर हुए हमले इस बात की गवाही देते हैं। ऐसे ही लोगों को सपना चौधरी जवाब देते हुए लिखती हैं- यहां पर लोग मुंह पर मैम साहब-मैम साहब और पीठ पीछे बुराई करते हैं। आरर...हरियाणवी मैं कहूँ तै अपनी ऐसी तेसी करालो। 

फैंस को भाया सपना चौधरी का ये अंदाज

सपना चौधरी की तस्‍वीरें और उनका कैप्‍शन फैंस को खूब भा रहा है। उनके इस पोस्‍ट को एक लाख लाइक्‍स मिल चुके हैं, वहीं हजारों फैंस ने कमेंट कर उनकी तरीफ की है। सपना चौधरी को सोशल मीडिया पर ढाई मिल‍ियन से ज्‍यादा यूजर्स फॉलो करते हैं। हरियाणा के रोहतक से ताल्‍लुक रखने वाली सपना चौधरी की फैन फॉलोइंग रियलिटी शो बिग बॉस में नजर आने के बाद काफी बढ़ी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।