लाइव टीवी

कभी कूरियर बॉय का काम करते थे हसीन दिलरुबा के एक्टर Harshvardhan Rane, John Abraham को डिलीवर किया था हेलमेट

Updated Jul 13, 2021 | 19:47 IST

Harshvardhan Rane on John Abraham: बॉलीवुड एक्टर हर्षवर्धन राणे हसीन दिलरुबा के बाद अब जॉन अब्राहम की फिल्म में नजर आने वाले हैं। हर्षवर्धन ने बताया कि वह एक वक्त जॉन अब्राहम को हेलमेट डिलीवर कर चुके हैं।

Loading ...
Harshvardhan Rane
मुख्य बातें
  • हर्षवर्धन राणे जॉन अब्राहम के साथ फिल्म में नजर आने वाले हैं।
  • हर्षवर्धन राणे ने बताया कि वह कभी डिलीवरी बॉय का काम करते थे।
  • हर्षवर्धन के मुताबिक वह जॉन अब्राहम को हेलमेट तक डिलीवर कर चुके हैं।

मुंबई. नेटफ्लिक्स की फिल्म हसीन दिलरुबा के एक्टर हर्षवर्धन राणे जल्द ही जॉन अब्राहम की फिल्म में नजर आ सकते हैं। हर्षवर्धन राणे ने बताया है कि वह कभी डिलीवरी बॉय का काम करते थे। उन्होंने कभी जॉन अब्राहम को हेलमेट डिलीवर किया था। 

नवभारत टाइम्स से बातचीत में हर्षवर्धन राणे ने बताया कि, 'साल 2004 में मैं जब कुरियर बॉय के तौर पर काम करता था। मैंने उस वक्त जॉन अब्राहम सर का हेलमेट डिलीवर किया था। उस वक्त मुझे उन्हें देखकर जो महसूस हुआ था वह आज भी महसूस होता है। आज भले ही वह मेरे फिल्म के प्रोड्यूसर हैं लेकिन, जब वह मेरे कंधे पर हाथ रखते हैं तो मैं नर्वस हो जाता हूं कि कब हटाएंगे। मैं पीछे होने लगता हूं।'

नहीं कहने देते हैं सर 
हर्षवर्धन राणे आगे कहते हैं, 'मैं उन्हें आज भी सर कहा करता हूं, पर वह मुझसे कहते हैं कि मुझे सर मत कहा करो लेकिन, मैं ये नहीं कर सकता। जब मैं उनसे मिला था तब मेरे बालों में तेल लगा था, चेहरे पर पिंपल थे और मैं बहुत ही गंदी बाइक चला रहा था। मैं उनके साथ बात करने के लिए अपना बेस्ट दिया, लेकिन कर नहीं पाया। शायद मैं इस जिंदगी में ऐसा कर भी न सकूं।' 

सनम तेरी कसम से मिली पहचान
हर्षवर्धन राणे को फिल्म सनम तेरी कसम से पहचान मिली थी। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साउथ की फिल्मों से की थी। हालांकि, इसके बाद उनका फिल्मी करियर खास नहीं रहा था। 

हर्षवर्धन राणे हाल ही में तापसी पन्नू और विक्रांत मैसी की फिल्म हसीन दिलरुबा में नजर आए थे। उन्होंने तापसी पन्नू के साथ बेहद इंटीमेट सीन भी दिए हैं। फिल्म का बिहाइंड द सीन वीडियो रिलीज हुआ जिसमें दिखाया के ये इंटीमेट सीन कैसे शूट हुए।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।