लाइव टीवी

Heropanti 2 Box office Day 6: वेंटिलेटर पर पहुंची टाइगर श्रॉफ की हीरोपंती 2, केजीएफ चैप्टर 2 पड़ रही भारी

Updated May 05, 2022 | 07:06 IST

Heropanti 2 Box office Day 6: टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया की इसी शुक्रवार रिलीज हुई फिल्म हीरोपंती 2 का बॉक्स ऑफिस पर बेहद खराब प्रदर्शन रहा है। फिल्म दर्शक जुटाने में असफल रही है।

Loading ...
Heropanti 2 Box Office Collection day 6
मुख्य बातें
  • हीरोपंती 2 का बॉक्स ऑफिस पर बेहद खराब प्रदर्शन रहा है।
  • फिल्म दर्शक जुटाने में असफल रही है।
  • फिल्म ने घुटने टेक दिए हैं और बुरी तरफ फेल होती दिख रही है। 

Heropanti 2 Box office Day 6: एक समय था जब टाइगर श्रॉफ की बागी सीरीज की फिल्म आती थीं तो सिनेमाघर फुल रहते थे लेकिन आज उनकी फिल्म को देखने वाले नहीं मिल रहे हैं। टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया की इसी शुक्रवार रिलीज हुई फिल्म हीरोपंती 2 का बॉक्स ऑफिस पर बेहद खराब प्रदर्शन रहा है। फिल्म दर्शक जुटाने में असफल रही है। फिल्म ने घुटने टेक दिए हैं और बुरी तरफ फेल होती दिख रही है। 

पांचवे दिन हीरोपंती 2 ने 2.40 से 2.60 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। 3 मई को ईद के मौके पर 'हीरोपंती 2' (Heropanti 2 first Tuesday box office collection) ने 3.50 करोड़ ही कमाए। वहीं छठवें दिन यानि बुधवार को फिल्म की कमाई ना के बराबर रह गई। फिल्म की अब तक की कुल कमाई 20 करोड़ के आसपास पहुंची है। मेकर्स के लिए यह आंकड़ा किसी सदमे से कम नहीं है। 

Heropanti 2 Movie Review & Rating: टाइगर श्रॉफ की हीरोपंती जोरदार, यूनीक है नवाजुद्दीन का लैला अवतार

इस फिल्म के बुरी तरह फेल होने के कई फैक्टर हैं। मेकर्स से शायद फिल्म की रिलीज टाइमिंग को लेकर चूक हो गई। 14 अप्रैल को रिलीज हुई केजीएफ 2 बॉक्स ऑफिस पर तूफान मचा रही है और मेकर्स ने उसके सामने अपनी फिल्म को रिलीज कर दिया। KGF: Chapter 2, 20 दिन बाद भी ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। मंगलवार को इस फिल्म ने सिर्फ हिंदी वर्जन से ही 8.25 करोड़ रुपये की कमाई की।

दूसरी ओर शाहिद कपूर की जर्सी पहले से सिनेमाघरों में मौजूद थी और हीरोपंती 2 के साथ ही अजय देवगन-अमिताभ बच्चन की रनवे 34 भी रिलीज हुई। ऐसे में एक साथ कई फैक्टर्स के चलते हीरोपंती 2 की कमाई बहुत कम हुई। जानकारों का मानना है कि आने वाले वीकेंड पर भी फिल्म की कमाई में इजाफा होने के आसार नहीं दिख रहे हैं क्योंकि फिल्म वेंटिलेटर पर आ चुकी है और जल्द दम तोड़ देगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।