लाइव टीवी

नेहा कक्कड़ से ब्रेकअप पर पहली बार हिमांश कोहली ने तोड़ी चुप्पी, बताया शादी तक की कर ली थी प्‍लान‍िंग

Updated Feb 18, 2020 | 12:17 IST

Himansh Kohli on Break up with Neha Kakkar: एक्टर हिमांश कोहली ने खुलासा किया कि नेहा कक्कड़ ने उनसे ब्रेकअप किया था। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि दोनों ने शादी करने तक का प्लान कर लिया था।

Loading ...
Himansh Kohli with Neha Kakkar
मुख्य बातें
  • नेहा कक्कड़ से ब्रेकअप पर एक्टर हिमांश कोहली ने पहली बार तोड़ी चुप्पी
  • हिमांश कोहली ने खुलासा किया कि नेहा कक्कड़ ने उनसे ब्रेकअप किया था
  • एक्टर ने बताया कि नेहा के साथ समय बिताने के लिए वो उनके साथ ट्रैवल करते थे

बॉलीवुड की जानी मानी सिंगर नेहा कक्कड़ का पिछले साल अपने बॉयफ्रेंड और एक्टर हिमांश कोहली से ब्रेकअप हो गया था जिसे लेकर कई खबरें सामने आईं थीं। अपने ब्रेकअप से नेहा इतनी टूट गईं थीं कि वो टेलिविजन शो पर रो पड़ी थीं। सोशल मीडिया पर यह खबरें तक आईं कि हिमांश ने नेहा को धोखा दिया जिसके चलते उनका ब्रेकअप हुआ। अपने ब्रेकअप के करीब एक साल बाद हिमांश ने अब इसपर चुप्पी तोड़ी है।

हिमांश ने यह खुलासा किया कि इस रिश्ते को लेकर वो बहुत सीरियस थे और उन दोनों ने शादी करने तक का प्लान कर लिया था। इतना ही नहीं हिमांश ने यह भी बताया कि ब्रेकअप का फैसला नेहा का था और उन्होंने उनके फैसले की इज्जत की। हिमांश ने कहा कि वो नेहा के साथ समय बिताना चाहते थे और इसके लिए वो उनके साथ कई टूर पर जाते थे जिसके चलते उनके (हिमांश के) हाथों से कई प्रोजेक्ट निकल गए थे। 

'पूरी दुनिया सोशल मीडिया पर मुझे कोस रही थी'

एक्टर ने बताया, 'यह मेरी तरफ से किया गया कोई खराब ब्रेकअप नहीं था लेकिन जब कयास लगाए जाने लगे तब सारी चीजें खराब हो गईं। वो मेरी जिंदगी का सबसे खराब पड़ाव था। अब सब चीजें ठीक हो गईं हैं लेकिन ऐसा भी समय था जब पूरी दुनिया सोशल मीडिया पर मुझे कोस रही थी।' 

उन्होंने कहा कि कोई असली कहानी जानना नहीं चाहता था और मुझे विलेन बना दिया गया था। नेहा टीवी शो में रोईं और सबने इसके लिए मुझे दोषी ठहराया। मैं भी रोना चाहता था लेकिन फिर हम अपना ब्रेव साइड दिखाते हैं। 

लोग कहते हैं नेहा कक्कड़ का एक्स बॉयफ्रेंड

हिमांश कोहली ने कहा कि बहुत से लोग मुझे नेहा कक्कड़ का एक्स बॉयफ्रेंड कहते हैं। मैं समझता हूं कि मैं किसी शख्स के साथ रिलेशनशिप में रहा हूं और लोगों का उनके साथ मुझे लिंक करना नॉर्मल है। लेकिन कभी- कभी मुझे बुरा लगता है क्योंकि साल 2011 से मैंने टीवी शो के जरिए अपनी पहचान बनाई है। उनका हिट गाना 'आज ब्लू है पानी'  मेरी फिल्म यारियां का है, जो कि साल 2014 में रिलीज हुई थी। हम दोनों इसके बहुत समय बाद 2017 में हुई थी और हम एक दूसरे को पसंद आ गए और हम साथ बाहर जाने लगे और एक साल तक हम साथ रहे। मैं हमारे रिश्ते को लेकर सीरियस था और हमने शादी करना का प्लान भी बना लिया था। 

नेहा ने साफ किया था कि मैंने उन्हें धोखा नहीं दिया

हिमांश ने कहा कि लोग मुझे कहते थे कि मैंने नेहा का इस्तेमाल किया। मुझे यह समझ नहीं आता, उनसे मिलने से पहले मेरी चार फिल्में रिलीज हो चुकी थीं और मैं पैसे कमा रहा था। बल्कि जब हम दोनों साथ थे तब उनके साथ समय बिताने के लिए मैंने ज्यादा काम नहीं किया। लेकिन लोगों ने मुझपर नेहा को धोखा देने का आरोप लगाया। शुक्र है कि कुछ महीनों बाद उन्होंने साफ किया कि मैंने उन्हें धोखा नहीं दिया, जिसके बाद चीजें सही हुईं। उन्होंने कहा कि ब्रेकअप के बाद से वो नेहा के कॉन्टेक्ट में नहीं हैं।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।