लाइव टीवी

Housefull 4 Box Office Collection Day 2: दूसरे दिन घटी हाउसफुल 4 की कमाई, अभी तक किया इतने करोड़ का कलेक्शन

Updated Oct 27, 2019 | 12:50 IST | Shivam Pandey

Housefull 4 Box Office Collection: दिवाली के मौके पर रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म हाउसफुल 4 को दूसरे दिन झटका लगा। शनिवार को फिल्म के कलेक्शन में गिरावट देखने को मिली। जानिए कितना हुआ फिल्म का कलेक्शन...

Loading ...
Housefull 4
मुख्य बातें
  • अक्षय कुमार की फिल्म हाउसफुल 4 की दूसरे दिन की कमाई घटी है।
  • हाउसफुल 4 ने अभी तक 37.89 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है।
  • फिल्म के लिए मंगलवार से गुरुवार तक काफी अहम रहेगा।

मुंबई. दिवाली के मौके पर रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म हाउसफुल 4 का कलेक्शन दूसरे दिन गिर गया है। फिल्म ने अभी तक 37.89 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। बता दें कि हाउसफुल 4 के अलावा मेड इन चाइना और सांड की आंख रिलीज हुई थी। 

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक- हाउसफुल 4 ने दूसरे दिन 18.81 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया। वहीं, पहले दिन फिल्म ने 19.08 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। ऐसे में हाउसफुल 4 का कुल कलेक्शन 37.89 करोड़ हो गया है। 

तरण आदर्श ने ट्वीट कर लिखा- हाउसफुल 4 ने कुछ सर्किट में दूसरे दिन अच्छी कमाई की । वहीं, अगर फिल्म को अच्छा टोटल हासिल करना है तो मंगलवार से गुरुवार तक अच्छा कलेक्शन करना होगा।   

सांड की आंख ने किया इतना कलेक्शन 
इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक भूमि पेडनेकर और तापसी पन्नू की फिल्म सांड की आंख ने दूसरे दिन लगभग 9 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। ऐसे में फिल्म का कुल कलेक्शन लगभग 13.5 करोड़ रुपए हो गया है। 

आपको बता दें कि सांड की आंख फिल्म को दिल्ली, राजस्थान और उत्तर प्रदेश सरकार ने टैक्स फ्री कर दिया है। इसके अलावा फिल्म को माउथ पब्लिसिटी का भी फायदा मिल रहा है। ये फिल्म शूटर दादी उर्फ प्रकाशो और चंद्रो तोमर की लाइफ पर आधारित है। 

ऑनलाइन लीक हुई हाउसफुल 4 
अक्षय कुमार की हाउसफुल 4 को तमिलरॉर्क्स ने ही लीक किया है। इसी प्राइवेसी ग्रुप ने इससे पहले राजकुमार राव-मौनी रॉय की मेड इन चाइना और भूमि पेडनेकर-तापसी पन्नू की सांड की आंख को लीक किया। एक ही दिन में तीनों बड़ी फिल्में लीक कर दी गई। 

फिल्म की कहानी  तीन भाई हैरी (अक्षय कुमार) , रॉय (रितेश देशमुख) और मैक्स (बॉबी देओल) की है। इन तीनों को गुंडे माइकल भाई के 5 मिलियन डॉलर लौटाने हैं। पैसा लौटाने के लिए तीनों अमीर शख्स ठकराल (रंजीत) की तीनों बेटियों कृति, नेहा और पूजा को फंसाने की कोशिश करते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।