लाइव टीवी

Housefull 4: अक्षय कुमार ने किया खुलासा- ट्रेन में बंदूक की नोक पर डाकुओं ने की थी लूटपाट

Updated Oct 17, 2019 | 19:49 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Housefull 4: हाउसफुल 4 के प्रमोशन के लिए अक्षय कुमार ट्रेन से मुंबई से दिल्ली तक का सफर तय किया है। अक्षय ने इस दौरान बताया कि 30 साल पहले ट्रेन में डाकुओं ने उनके साथ लूट-पाट की थी।

Loading ...
Akshay Kumar
मुख्य बातें
  • अक्षय ने ट्रेन से मुंबई से दिल्ली तक 17 घंटे का सफर तय किया है।
  • अक्षय कुमार ने बताया कि ट्रेन में उनके साथ लूट-पाट हो चुकी है।
  • अक्षय कुमार ने लूटपाट का 30 साल पुराना किस्सा शेयर किया।

मुंबई. अक्षय कुमार ने हाउसफुल 4  के लिए हाउसफुल एक्सप्रेस से सफर कर रहे हैं। अक्षय ने ट्रेन से मुंबई से दिल्ली तक 17 घंटे का सफर तय किया है। इस दौरान अक्षय कुमार ने बताया कि एक बार उनके साथ ट्रेन में लूटपाट हो चुकी है। 

ट्रेन में मीडिया से बातचीत के दौरान अक्षय ने लूटपाट का 30 साल पुराना किस्सा शेयर किया। अक्षय ने बताया कि वह लगभग 30 साल बाद ट्रेन से सफर कर रहे हैं। इससे पहले जब मैंने सफर किया तो मुझे डाकुओं ने लूट लिया था। 

बकौल अक्षय कुमार- हमारी ट्रेन जब चंबल से गुजर रही थी तो डाकुओं ने बंदूक दिखाकर उसे रोक लिया। डाकुओं ने यात्रियों से कहा कि अपना सारा सामान चुपचाप बाहर फेंक दो। किसी भी ने आनाकानी करी तो वह उस पर गोली चला देंगे। मेरी जान को खतरा था इसलिए मैंने अपना बैग फेंक दिया।

रेल मंत्री ने की तारीफ 
रेल मंत्री पीयूष गोयल ने हाउसफुल 4 की टीम की तारीफ की है। पीयूष गोयल ने लिखा- हाउसफुल 4 के प्रमोशन के लिए फिल्म की टीम के साथ मुंबई से दिल्ली के लिए एक स्पेशल ट्रेन जाएगी। मैं फिल्ममेकर्स को इस रूट के जरिए लोगों तक पहुंचने के लिए प्रोत्साहित करना चाहता हूं। 

आपको बता दें कि भारतीय रेल ने फिल्मों को बढ़ावा देने के लिए प्रमोशन ऑन व्हील स्कीम की शुरुआत की है। इस स्कीम के तहत भारतीय रेल फिल्म इंडस्ट्री के लोगों को मौका दे रहा है कि वह ट्रेन की सीट बुक करवाकर फिल्म का प्रमोशन कर सकते हैं। 

सोशल मीडिया पर छाया बाला चैलेंज
हाउसफुल 4 के प्रमोशन के लिए अक्षय कुमार कई नई तरीके अपना रहे हैं। फिल्म का गाना बाला सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हो रहा है। अक्षय कुमार ने इसके बाद सोशल मीडिया पर बाला चैलेंज की शुरुआत की है। 

बाला चैलेंज के तहत सोशल मीडिया पर फैन्स और सेलेब्स बाला के हुक स्टेप पर वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं। अक्षय कुमार सोशल मीडिया पर ये सभी वीडियोज शेयर कर रहे हैं। हाउसफुल 4 दिवाली के मौके पर रिलीज हो रही है।   

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।