लाइव टीवी

Bollywood Raksha Bandhan: बॉलीवुड सेलेब्स ने कैसे मनाया रक्षा बंधन? सोशल मीडिया पर राखी सेलिब्रेशन की झलक

Updated Aug 22, 2021 | 19:19 IST

Bollywood Rakhi Celebration: रक्षा बंधन 2021 के अवसर पर ऐश्वर्या राय बच्चन, रिया कपूर, जोया अख्तर समेत तमाम सेलेब्स ने अपने भाई-बहनों और फैंस को बधाई देते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किए।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Bollywood Celebs Raksha Bandhan
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड सेलेब्स ने भी मनाया रक्षा बंधन का त्योहार
  • सोशल मीडिया पर शेयर की भाई-बहन के साथ तस्वीरें
  • एक नजर राखी के पर्व पर स्टार्स की ओर से किए पोस्ट पर

मुंबई: 22 अगस्त रक्षा बंधन या राखी का त्योहार है। यह कई मायनों में सेलेब्स के लिए भी बेहद खास दिन है, क्योंकि यह भाइयों और बहनों को एक-दूसरे के लिए अपना प्यार दिखाने का मौका देता है। एक बहन अपने भाई की कलाई पर एक धागा बांधती है, जबकि भाई उसे उपहार के साथ लाड़ प्यार करता है। हो सकता है कि आप पूरे साल अपने भाई-बहनों के साथ मस्ती से लड़ें, लेकिन रक्षा बंधन के दिन, अधिकांश भाई-बहन भावुक हो जाते हैं और अक्सर शानदार पल साझा करते हैं, इस दिन पता चलता है कि वे अपने भाई या बहन से कितना प्यार करते हैं।

हमारी प्यारे बॉलीवुड सेलेब्स का भी यही हाल है, जो अलग-अलग त्योहारों पर अपने फैंस के लिए विशेष शुभकामनाएं साझा करने से कभी नहीं चूकते। सोशल मीडिया, सुबह से ऐश्वर्या राय बच्चन, जोया अख्तर, रिया कपूर और अन्य सहित कुछ सबसे लोकप्रिय हस्तियों के खूबसूरत रक्षा बंधन पोस्टों से गुलजार रहा। कई हस्तियों ने सोशल मीडिया पर ना केवल अपने भाई-बहनों को विशेष अवसर पर बधाई दी, बल्कि सोशल मीडिया पर शुभ चिंतकों और प्रशंसकों को भी शुभेच्छा भेजी।

यहां रक्षा बंधन पर सभी सेलिब्रिटी पोस्ट के लिए आपका वन-स्टॉप डेस्टिनेशन है! आइए एक नजर डालते हैं सोशल मीडिया पर किसने क्या पोस्ट किया।

ऐश्वर्या राय बच्चन ने सोशल मीडिया पर दो तस्वीरों की एक श्रृंखला साझा की, जिसमें वह बिल्कुल निर्दोष दिख रही थीं। दिवा फॉर्मल लुक में थी, लेकिन यह उसकी 1.3 लाख रुपये की घड़ी थी जिसने सभी का ध्यान आकर्षित किया।

दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने एक अनदेखी थ्रोबैक तस्वीर के साथ अपने भाई को याद किया। यह वास्तव में न केवल श्वेता के लिए बल्कि सुशांत के लाखों प्रशंसकों के लिए भी एक भावनात्मक पोस्ट है, जो अभी भी पिछले साल उनके चौंकाने वाले निधन के बाद चौंके हुए हैं।

रिद्धिमा कपूर साहनी, जो एक सक्रिय सोशल मीडिया उपयोगकर्ता हैं, ने रक्षा बंधन के अवसर पर अभिनेता रणबीर कपूर को शुभकामनाएं दीं। जबकि रणबीर आधिकारिक तौर पर फोटो-शेयरिंग प्लेटफॉर्म पर नहीं हैं, रिद्धिमा की तस्वीरें आज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

जोया अख्तर ने अपने भाई और फिल्म निर्माता-अभिनेता फरहान अख्तर के लिए राखी की शुभकामनाएं दीं। हाल ही में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड करण बलानी से शादी करने वाली रिया कपूर ने भी सोशल मीडिया पर एक क्यूट राखी पोस्ट शेयर किया है।

यहां देखें कि रक्षा बंधन के मौके पर किन सेलेब्स ने क्या पोस्ट किया:

आप सभी को रक्षाबंधन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं! तमाम तरह की एंटरटेनमेंट और अन्य खबरों के लिए जुड़े रहिए टाइम्स नाउ नवभारत के साथ।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।