लाइव टीवी

[VIDEO] कितनी महंगी है शाहरुख खान की लाल कार, जिसमें बेटी सुहाना को एयरपोर्ट छोड़ने पहुंचे सुपरस्टार

Updated Jan 30, 2021 | 23:45 IST

शाहरुख खान ने बेटी सुहाना खान को शुक्रवार रात एक लाल रंग की कार में मुंबई एयरपोर्ट पर छोड़ने पहुंचे। यहां जानें सुपरस्टार की इस कार के बारे में।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
स्पोर्ट्स कार में सुहाना को एयरपोर्ट छोड़ने पहुंचे शाहरुख खान
मुख्य बातें
  • शानदार लाल गाड़ी में सुहाना खान को एयरपोर्ट छोड़ने पहुंचे शाहरुख खान
  • सुपरस्टार की सवारी लाल कार का वीडियो हो रहा वायरल
  • जानिए इस शानदार कार की कीमत और इससे जुड़ी खास बातें

मुंबई: इंटरनेट पर इन दिनों शाहरुख खान की शानदार लाल कार की चर्चा जोरों पर है। बॉलीवुड सुपरस्टार अपनी बेटी सुहाना खान को शुक्रवार रात मुंबई एयरपोर्ट पर छोड़ने के लिए इसी कार से पहुंचे। इंटरनेट पर एक इसका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें सुहाना और बेटे अबराम के साथ शाहरुख खान नजर आ रहे हैं। किंग खान ने स्टाइलिश तरीके से मन्नत से एयरपोर्ट तक सुहाना और अबराम के साथ खुली छत वाली कार में सफर किया।

हालांकि फैंस इस बात को लेकर आश्चर्यचकित हो सकते हैं कि यह लाल कार शाहरुख की कौन सी नई सवारी है। सुपरस्टार लगभग एक दशक से इस आलीशान कार के मालिक हैं। यह 2010 का लेक्सस IS250 C मॉडल है, जिसकी छत को खोला और बंद किया जा सकता है। इस कार की कीमत लगभग 39,440 अमेरिकी डॉलर यानी लगभग 25 लाख रुपए है। यहां देखें सुहाना को एयरपोर्ट छोड़ने पहुंचे शाहरुख का वायरल वीडियो।

शाहरुख का कार कलेक्शन:
शाहरुख खान के गैरेज में इस तरह की कई महंगी कारें हैं। शाहरुख के स्वामित्व वाली कुछ शानदार कारों में रोल्स रॉयस फैंटम कूप, ए बीएमडब्ल्यू i8, बुगाटी वेरॉन, बेंटले कॉन्टिनेंटल जीटी शामिल हैं। ये सभी करोड़ों रुपए कीमत वाली कारें हैं। वाकई कह सकते हैं शाहरुख 'लाइफ, किंग साइज' जीते हैं।

एसआरके ने फोर्ब्स 2019 सेलेब्रिटी 100 की सूची में छठा स्थान प्राप्त किया था, जिनकी वार्षिक आय लगभग 124.38 करोड़ रुपए थी। बादशाह की तरह बॉलीवुड में तीन दशक का समय बिताते हुए उन्होंने अपने और अपने परिवार के लिए सुख-सुविधाओं से भरा एक आलीशान जीवन तैयार किया है।

अगर फिल्मों की बात करें तो शाहरुख खान फिलहाल अपनी अभी तक घोषित फिल्म, पठान के लिए तैयार हैं। वह खुद को गेटअप में ढालने की कोशिश कर रहे हैं। उनका मेकओवर फैंस को डॉन 2 के लुक की याद दिला रहा है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।