लाइव टीवी

Kriti Sanon को प्रेग्नेंट महिला दिखने के लिए बेलने पड़े इतने पापड़! चाहकर भी आसानी से नहीं बढ़ा पातीं वजन

Updated Jul 16, 2021 | 18:00 IST

कृति सेनन का कहना है कि वह मेटाबॉलिज्म अच्छा होने की वजह से वह चाहकर भी आसानी से वजन नहीं बढ़ा पाती हैं। मिमी फिल्म में अपने ट्रांसफॉरमेश को लेकर एक्ट्रेस ने कई बातें शेयर कीं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
मिमी फिल्म में कृति सेनन
मुख्य बातें
  • मिमी फिल्म में कृति सेनन निभाने जा रही हैं प्रेग्नेंट महिला का किरदार
  • एक्ट्रेस के लिए वजन घटाने से कहीं ज्यादा मुश्किल काम है वजन बढ़ाना
  • कृति से ही जानिए मिमी फिल्म के रोल में ढलने के लिए कैसे की मेहनत

मुंबई: अभिनेत्री कृति सेनन का कहना है कि उन्होंने आगामी फिल्म 'मिमी' में गर्भावस्था के अलग अलग चरणों को दिखाने के लिए एक यथार्थवादी नजरिया चुना। कृति ने इस बारे में बात करते हुए कहा, 'अच्छे मेटाबोल्जिम के कारण मैं हमेशा जो कुछ भी चाहती हूं उसे खाने सकती हूं। इसी कारण मेरे लिए किलो में वजन बढ़ाना आसान नहीं था। वजन बढाने के लिए मुझे नाश्ता, खाने , मिठाई जैसी चीजें ज्यादा से ज्यादा खानी पड़ीं।'

अभिनेत्री ने आगे कहा, 'हर दो घंटे में, मुझे भूख ना होने पर भी कुछ न कुछ नाश्ता करना पड़ता था। थोड़ी देर बाद, जंक फूड देखकर ही मुझे अजीब सा लगने लगा था। मुझे योग सहित किसी भी तरह की कसरत करने की भी अनुमति नहीं थी, जिसने मुझे वास्तव में अनफिट महसूस कराया।'

'मिमी' के निर्देशक लक्ष्मण उटेकर ने कहा, 'एक किरदार को निभाने और चरित्र बनने में अंतर है। कृति ने इस भूमिका में एक गहरा गोता लगाया है और यह सचमुच नजर आ रहा है।'

उटेकर ने कहा कि बहुत कम एक्टर अपनी कला की पवित्रता को अपने स्टारडम से ऊपर रखते हैं। कृति पहले एक कलाकार हैं और जानती थीं कि मिमी उनसे लाइन क्रस करने की मांग करेंगी। यह कड़ी मेहनत और समर्पण से पैदा हुआ प्रदर्शन है।

कृति आगे कहा कि वह जानती थीं कि वह बाद में बढ़े हुए वजन की उन कैलोरी को बर्न कर सकती हैं, लेकिन अपने चरित्र में खुद को डुबो देना समय की आवश्यकता थी।

'मिमी' में पंकज त्रिपाठी, साईं तम्हनकर, सुप्रिया पाठक और मनोज पाहवा भी हैं। फिल्म 30 जुलाई से जियो सिनेमा और नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।