लाइव टीवी

मेगा बजट फिल्म में साथ नजर आएंगे ऋतिक रोशन और 'बाहुबली' प्रभास! दिखेगा धुआंधार एक्शन

Updated Jul 06, 2020 | 17:08 IST

Hrithik Roshan and Prabhas Film: रिपोर्ट के अनुसार, बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन और साउथ सुपरस्टार प्रभास मेगा बजन फिल्म में साथ नजर आएंगे।

Loading ...
ऋतिक रोशन और प्रभास।
मुख्य बातें
  • ऋतिक रोशन और प्रभास साथ काम करने वाले हैं
  • फिल्म का निर्देशन ओम राउत करने जा रहे हैं
  • ओम राउत ने ‘तान्हाजी’ फिल्म डायरेक्ट की थी

एक जहां हिंदी फिल्मों के फैंस के दिलों पर राज करता है तो वहीं दूसरा तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री का सबसे बड़े सुपरस्टार माना जाता है। अगर यह दोनों पर्दे पर साथ आ जाएं तो पर्दे पर धमाल मचना लाजमी है। दरअसल, हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन और साउथ सुपरस्टार प्रभास की। खबरों की मानें तो 'वॉर' एक्टर  ऋतिक और ‘बाहुबली’ स्टार प्रभास एक मेगा बजट एक्शन फिल्म में साथ नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का निर्देशन 'तानाजी द अनसंग वॉरियर' के डायरेक्ट करेंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म को लेकर निर्माता-निर्देशक जल्दी ही आधिकारिक घोषणा करने वाले हैं।

ऋतिक के लिए साल 2019 शानदार रहा था। उन्होंने 'सुपर 30' और 'वॉर' जैसी हिट फिल्में दीं। 'वॉर' ने 317 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की थी। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ और वाणी कपूर भी अहम रोल निभाया था। फिलहाल ऋतिक की अगली फिल्म के नाम की अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। बताया जा रहा है कि वह नितेश तिवारी 'रामायण' पर बनने वाली फिल्म में भगवान राम की भूमिका निभा सकते हैं। इसके अलावा यह भी खबरें थीं कि उन्हें 'महाभारत' में मुख्य भूमिका के लिए चुना जा सकता है, जिसमें दीपिका पादुकोण फीमेल लीड में होंगी।

वहीं, सुपरस्टार प्रभास की 'बाहुबली' सीरीज के बाद पूरे भारत में जबरदस्त फैन फॉलोइंग बढ़ गई है। हालांकि, पिछला साल प्रभास के लिए कुछ खास नहीं रहा। वह साल 2019 में बहुप्रीतिक्षित फिल्म 'साहो' में नजर आए थे, जो बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचान में कामयाब नहीं हो पाई थी। फिल्म को क्रिटिक्स से भी अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला, जिसके असर उसके प्रदर्शन पर साफ दिखाई दिया। बावजूद इसके फिल्म ने 100 करोड़ रुपए से अधिक की कमाई की थी। प्रभास अब केके राधा कृष्ण कुमार की फिल्म में दिखाई देंगे, जिसका नाम अब तक तय नहीं हुआ है। फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस पूजा हेगड़े नजर आने वाली हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।