लाइव टीवी

Vikram Vedha Poster : विक्रम वेधा के नए पोस्टर में ऋतिक और सैफ ने एक- दूसरे पर तानी बंदूक, इस दिन रिलीज होगा ट्रेलर

Updated Sep 04, 2022 | 14:06 IST

Vikram Vedha new poster : ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की फिल्म विक्रम वेधा का नया पोस्टर रिलीज हुआ है। पोस्टर में दोनों स्टार्स एक्शन करते नजर आ रहे हैं। इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार फैंस ब्रेसबी से कर रहे हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
vikram vedha
मुख्य बातें
  • ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की फिल्म विक्रम वेधा का नया पोस्टर रिलीज
  • एक्शन अवतार में दिखे दोनों स्टार्स
  • विक्रम वेधा का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज

Vikram Vedha new poster : पुष्कर गायत्री की एक्शन थ्रिलर फिल्म विक्रम वेधा का टीजर 4 सितंबर 2022 को रिलीज हुआ। फिल्म के टीजर को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। फिल्म में ऋतिक रोशन वेधा और सैफ अली खान विक्रम के रोल में नजर आएंगे। फिल्म को लेकर दर्शक काफी एक्साइटेड है। हर कोई फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहा है।

विक्रम वेधा का नया पोस्टर रिलीज हुआ है। इस पोस्टर में ऋतिक और सैफ अली खान एक फ्रेम में नजर आ रहे हैं। पोस्टर में दोनों स्टार्स एक्शन पैक रोल में नजर आ रहे हैं। पोस्टर में ऋतिक ने गन पकड़ी है और सैफ पुलिस वाले के रोल में दिखाई दे रहे हैं। फिल्म का नया पोस्टर दर्शकों को खूब पसंद आया है। फिल्म का ट्रेलर 8 सितंबर 2022 को रिलीज होगा।

विक्रम वेधा का नया पोस्टर हुआ आउट

ये भी पढ़ें - कपिल शर्मा की वजह से फ्लॉप हो रहीं अक्षय कुमार की फिल्में, अभिनेता ने द कपिल शर्मा शो में लगाया बड़ा आरोप
 

ऋतिक ने इस पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा, इस बार सिर्फ मजा ही नाहीं, ताज्जुब भी होगा। विक्रम वेधा में ऋतिक तीन अलग- अलग रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म का टीजर एक मिनट 46 सेकंड का है। फिल्म 30 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म की पटकथा और निर्देशन पुष्कर गायत्री ने किया है। इस फिल्म में कई सारे ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिलने वाले हैं। विक्रम वेधा तमिल फिल्म विक्रम वेधा का हिंदी रीमेक है। फिल्म के तमिल वर्जन में विजय सेतुपति और आर माधवन मुख्य भूमिका में नजर आए थे।

विक्रम वेधा के अलावा ऋतिक रोशन फाइटर में दीपिका पादुकोण के साथ नजर आएंगे। पहली बार ऋतिक और दीपिका साथ में स्क्रीन शेयर करेंगे। जबकि सैफ अली खान आखिरी बार बंटी और बबली 2 में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके साथ रानी मुखर्जी, सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी वाघ मुख्य भूमिका में थीं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।