लाइव टीवी

अगर हिट हुई ऋतिक रोशन की विक्रम वेधा तो एक्टर को मिलेगी करोड़ों में फीस, लेकिन हो गई फ्लॉप तो आएगा यह ट्विस्ट

Updated Aug 24, 2022 | 19:04 IST

Hrithik Roshan Fees For Vikram Vedha: बड़े पर्दे पर दर्शकों को जल्द ही ऋतिक रोशन का जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा। ऋतिक रोशन को सैफ अली खान के साथ फिल्म विक्रम वेधा में देखा जाएगा। इस फिल्म के लिए ऋतिक ने तगड़ी फीस ली है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Hrithik Roshan
मुख्य बातें
  • विक्रम वेधा में नजर आने वाले हैं ऋतिक रोशन।
  • सैफ अली खान के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे एक्टर।
  • करोड़ों में ऋतिक रोशन ने साइन की फिल्म विक्रम वेधा।

Hrithik Roshan Fees For Film Vikram Vedha: ऋतिक रोशन अब जल्द ही दर्शकों को अपने ताबड़तोड़ एक्शन सींस से इंप्रेस करने आ रहे हैं। सैफ अली खान के साथ ऋतिक रोशन फिल्म विक्रम वेधा में एक से बढ़कर एक एक्शन स्टंट करते हुए नजर आएंगे। पिछले कुछ दिनों से ऋतिक रोशन की फिल्म विक्रम वेधा सुर्खियों में बनी हुई है जिसमें ऋतिक और सैफ के साथ राधिका आप्टे भी नजर आने वाली हैं। रिलीज से पहले ही यह फिल्म सुर्खियों में बनी हुई है, लेकिन अब दर्शकों को चर्चा करने का एक और विषय मिल गया है। कहा जा रहा है कि ऋतिक इस फिल्म के लिए बहुत तगड़ी फीस लेने वाले हैं। 

Also Read: Esha Gupta Bold Photos : थाई स्लिट ड्रेस में ईशा गुप्ता ने बरपाया कहर, एक्ट्रेस की हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल

ऋतिक रोशन सक्सेस के पीक पर हैं, उनकी आखिरी फिल्म वाॅर ने दर्शकों को दिल जीत लिया था। इस फिल्म में दिखाए गए डायनेमिक स्टंट्स ने दर्शकों को खूब आकर्षित किया था। इस फिल्म में एक्टर के साथ टाइगर श्रॉफ भी थे जिसकी वजह से इस फिल्म पर चार चांद लग गए थे। खबरों के अनुसार, विक्रम वेधा फिल्म पहले आमिर खान को ऑफर की गई थी। कहा जा रहा है कि अक्षय कुमार को भी इस फिल्म के लिए पसंद किया गया था लेकिन यह प्रोजेक्ट ऋतिक रोशन को मिल गया था। 

Also Read: लाल सिंह चड्ढा और शाबाश मिट्ठू के खिलाफ दर्ज हुई शिकायत, जानिए क्या है पूरा मामला?

पिंकविला की एक खबर के अनुसार, जब आमिर खान ने इस प्रोजेक्ट को करने से मना कर दिया था तब इस फिल्म की टीम ऋतिक के पास वापस गई थी। इस दौरान एक्टर ने अपनी फीस और बढ़ा दी थी, सोने पर सुहागा यह हुआ कि मेकर्स उनकी फीस को बढ़ाने के लिए मान गए थे। ऋतिक को इस फिल्म के लिए 80 करोड़ रुपए मिलने वाले हैं। ऋतिक ने प्रॉफिट शेयरिंग मॉडल के साथ इस फिल्म को साइन किया है। अगर यह फिल्म हिट हुई तो ऋतिक को 80 करोड़ रुपए से ज्यादा भी मिल सकते हैं। लेकिन अगर इस फिल्म का हाल लाल सिंह चड्ढा और रक्षाबंधन जैसा हुआ तो शायद ऋतिक का यह सपना, सपना ही रह जाएगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।