लाइव टीवी

Hrithik Roshan के बाइसेप्स देख पिघल गईं एक्‍स वाइफ सुजैन खान, फोटो पर किया ये कमेंट

Updated Sep 06, 2021 | 15:23 IST

Hrithik Roshan fitness: अभिनेता ऋतिक रोशन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक ब्‍लैक एंड व्‍हाइट फोटो पोस्‍ट की है। जिसमें वह अपने बाइसेप्स को फ्लॉन्ट करते नजर आ रहे हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Actor Hrithik Roshan
मुख्य बातें
  • ऋतिक रोशन की इस फोटो को 2 घंटे में 12 लाख से ज्‍यादा ने किया लाइक
  • ऋतिक की तस्‍वीर पर दूसरे सेलेब्रिटीज ने भी किया कमेंट
  • इस फोटो में दिखी एक्‍टर की गजब की फिटनेस

Hrithik Roshan latest photo: बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन ने अपने इंस्‍टाग्राम हैंडल पर अपनी एक वर्कआउट वाली तस्‍वीर शेयर की है। इसमें वह काफी हॉट लग रहे हैं। उनकी बाइसेप्स को देख फीमेल फैंस फिदा हो गई हैं। इतना ही नहीं ऋतिक के डोलो का जादू उनकी एक्‍स वाइफ सुजैन खान पर भी चलता हुआ दिखाई दिया। दरअसल सुजैन ने अपने एक्‍स हसबैंड की तस्‍वीर पर कमेंट किया है। ऋतिक की ये तस्‍वीर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 

ऋतिक रोशन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो पोस्‍ट की है, जिसमें उनकी फिटनेस देखते ही बनती है। इसमें वह अपने बाइसेप्स फ्लॉन्ट करते नजर आ रहे हैं। उन्‍होंने तस्‍वीर में एक मजेदार कैप्शन भी लिखा, 'बोलो बॉलीवुड बाइसेप की जय।' 

ऋतिक रोशन की इस लेटेस्‍ट फोटो पर महज दो घंटे में करीब 12 लाख से ज्‍यादा लाइक आ चुके हैं। उनकी इस तस्‍वीर पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। इसके अलावा ऋतिक के दूसरे सेलेब्रिटी फ्रेंडस भी फोटो को लाइक कर रहे हैं। उनकी इस फोटो पर एक्‍स वाइफ सुजैन खान ने भी कमेंट करते हुए लिखा, वॉओजर। इसके साथ उन्‍होंने बाइसेप्‍स वाली इमोजी भी पोस्‍ट की है। 

सुजैन के अलावा ऋतिक की फोटो पर टाइगर श्राफ, रणवीर सिंह, उर्वशी रौतेला और रोहित बोस रॉय आदि सेलेब्‍स ने कमेंट किया है। रणवीर सिंह ने जहां कमेंट में लिखा, कड़क। वहीं टाइगर ने तस्‍वीर पर फायर वाला इमोजी बनाया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।