लाइव टीवी

Video: PPE किट में 'घुंघरू टूट गए' गाने पर डॉक्टर ने किया डांस, ऋतिक रोशन बोले- 'आपसे सीखूंगा ये स्टेप्स'

Updated Oct 19, 2020 | 22:08 IST

Hritihik Roshan Tweet on Assam Doctor: सोशल मीडिया पर ऋतिक रोशन अक्सर अपने फैंस के वीडियो शेयर करते हैं। ऋतिक ने एक डॉक्टर का वीडियो शेयर किया जो उनके गाने घुंघरू टूट गए में डांस कर रहा है।

Loading ...
Hrithik Roshan
मुख्य बातें
  • सोशल मीडिया पर असम के एक डॉक्टर का डांस वीडियो वायरल हो रहा है।
  • वीडियो में डॉक्टर ऋतिक रोशन के गाने घुंघरू टूट गए पर डांस कर रहे हैं।
  • ऋतिक ने वीडियो शेयर कर लिखा कि वह डॉक्टर से स्टेप सीखेंगे।

मुंबई. बॉलीवुड में जब भी अच्छे डांसर की चर्चा होती है तो सबसे पहले ऋतिक रोशन का नाम लिया जाता है। टाइगर श्रॉफ, सुशांत सिंह राजपूत समेत कई एक्टर्स डांस के मामले में ऋतिक रोशन को अपना गुरु मान चुके हैं।  ऋतिक रोशन ने एक वीडियो शेयर कर कहा है कि वह एक कोरोना वॉरियर डॉक्टर से डांस सीखने वाले हैं।

सोशल मीडिया पर असम के एक डॉक्टर का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में ये डॉक्टर पीपीई किट पहनकर ऋतिक और टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर के गाने 'घुंघरू टूट गए' में जबरदस्त डांस कर रहे हैं।      

डॉ सैय्यद फैजन अहमद नाम के एक यूजर ने लिखा- 'मिलिए कोविड ड्यूटी में मेरे साथी डॉक्टर अरूप सेनापति जो सिलचर मेडिकल कॉलेज असम में एक ENT सर्जन हैं। वह कोविड मरीजों के सामने डांस कर रहे हैं ताकि वह खुश रहें।'

ऋतिक रोशन ने लिखी ये बात 
ऋतिक रोशन ने सोशल मीडिया पर वीडियो को रीट्वीट करते हुए लिखा- 'डॉक्टर अरूप से कहिए कि मैं असम में किसी दिन उनके स्टेप्स को सिखूंगा और उन्हीं की तरह अच्छा डांस करूंगा। बेहतरीन जोश।'

ऋतिक रोशन के इस ट्वीट पर कई फैंस कमेंट कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा- 'आप जैसा एक अच्छा दिल वाला हमेशा अच्छे काम को सरहाएगा। डॉक्टर कोविड से पीड़ित लोगों के चेहरे पर मुस्कान ला रहा है।' 

फिर से रिलीज हुई वॉर फिल्म 
आपको बता दें कि छह महीने बाद 50 फीसदी दर्शकों के साथ सिनेमाघरों को खोल दिया गया है। ऐसे में मेकर्स ने वॉर फिल्म को दोबारा रिलीज किया है। साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म ने 300 करोड़  से ज्यादा की कमाई की थी। 

ऋतिक रोशन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह अपनी सुपरहीरो फिल्म कृष के चौथे पार्ट में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म की स्क्रिप्ट में काम चल रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक कृष 4 में एलियन जादू की वापसी हो सकती है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।