लाइव टीवी

ऋतिक रोशन- टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'वॉर' के ट्रेलर पर बने मीम्स, सलमान खान का भी उड़ा मजाक

Updated Aug 29, 2019 | 13:38 IST | IANS

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर को लेकर सोशल मीडिया पर काफी मीम्स बनाए जा रहे हैं जिसके जरिए सलमान खान, रणवीर सिंह और गोविंदा तक का मजाक उड़ाया जा रहा है।

Loading ...
Hrithik Roshan and Tiger Shroff

अभिनेता ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की एक्शन पैक्ड आगामी फिल्म 'वॉर' का ट्रेलर जारी हो चुका है। ट्रेलर के जारी होते ही इस पर बने मजाकिया मीम्स सोशल मीडिया पर वायरल होने लगे हैं। फिल्म में ऋतिक एक विशेष एजेंट की भूमिका निभाते नजर आएंगे, जो बाद में गलत रास्ते पर चल पड़ता है और अपने ही देश के खिलाफ हो जाता है। उनके पीछे-पीछे ही टाइगर भी चलता है और फिर फिल्म में ऋतिक और टाइगर के बीच 'पीछा करना, शिकार करना' शुरू हो जाता है।

ट्रेलर में ऋतिक यह कहते हुए दिखाई दे रहे हैं, 'मेरे रास्ते से हट जाओ।' इस संवाद पर सोशल मीडिया यूजर्स ने सलमान खान के हिट एंड रन मामले को लेकर मीम बनाते हुए उनपर निशाना साधा है।

वहीं एक अन्य में टाइगर का डायलॉग, 'जो सीखा आपसे सीखा है' इस लाइन को लेकर यूजर्स ने गोविंदा और रणवीर सिंह के फैशन सेंस का मजाक उड़ाते हुए मीम बनाया है। जिसकी पंक्तियां हैं:

'गोविंदा: मुझे आपकी ड्रेस सेन्स से प्यार है

रणवीर सिंह: जो सीखा है आपसे सीखा है।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।