लाइव टीवी

करण जौहर की फ‍िल्‍म में नजर आ सकते हैं ऋतिक रोशन, जासूस आरएन काव का निभाएंगे रोल

Updated Jan 13, 2020 | 15:53 IST

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन बीते साल सुपर 30 और वॉर जैसी फ‍िल्‍मों से छा गए और अब वह पर्दे पर जासूस बनकर नजर आने वाले हैं। करण जौहर की फ‍िल्‍म में ऋतिक रोशन जासूस आरएन काव का रोल न‍िभा सकते हैं!

Loading ...
hrithik roshan and karan johar

Hrithik Roshan to star in the role of RN Kao: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और करण जौहर के बीच काफी अच्छे रिश्ते हैं ये बात किसी से छुपी नहीं हैं। खबर है कि ऋतिक और करण की जोड़ी एक बार फिर देखने को मिलेगी। बॉलीवुड के हैंडसम हंक ऋतिक सात साल बाद फिल्म मेकर करण जौहर के साथ काम कर सकते हैं। ऋतिक के साथ करण ने आखिरी बार फिल्म अग्नि‍पथ में काम किया था।   

ऋतिक रोशन बीते साल सुपर 30 और वॉर जैसी फ‍िल्‍मों से छा गए और अब वह पर्दे पर जासूस बनकर नजर आने वाले हैं। करण जौहर की फ‍िल्‍म में ऋतिक रोशन जासूस आरएन काव का रोल न‍िभा सकते हैं। करण जौहर के बैनर धर्मा प्रोडक्‍शन ने नितिन गोखले की किताब R.N. Kao: Gentleman Spymaster के अधिकार ले लिए हैं और वह जल्‍द ही इस फ‍िल्‍म पर काम शुरू करने वाले हैं। 

टाइम्‍स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट की मानें तो करण जौहर ने इस फ‍िल्‍म में आरएन काव का रोल ऋतिक रोशन को ऑफर किया है। रिपोर्ट के अनुसार, ऋतिक रोशन ने इस रोल को करने में रुचि भी दिखाई है। इस फ‍िल्‍म में जासूस रमेश्‍वर नाथ काव की कहानी दिखाई जाएगी। 

वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर ऋतिक रोशन अमिताभ बच्चन की फिल्म सत्ते पे सत्ता के रीमेक में नजर आ सकते हैं। ऐसी चर्चा में है कि इस फिल्म में ऋतिक रोशन के अपोजिट अनुष्का शर्मा नजर आएंगी। फिलहाल मेकर्स की तरफ से इस खबर को लेकर पुष्टि नहीं की गई है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।