लाइव टीवी

Hungama 2 release date: इस दिन र‍िलीज होगी श‍िल्‍पा शेट्टी-परेश रावल की हंगामा 2,जानें कहां-कैसे देख सकेंगे आप

Updated Jun 30, 2021 | 13:47 IST

Hungama 2 Movie Release Date: साल 2003 में आई फिल्म हंगामा का सीक्वल हंगामा 2 की रिलीज डेट सामने आ गई है। जानिए कब रिलीज होगी ये फिल्म और कहां देख सकते हैं हंगामा 2....

Loading ...
Hungama 2
मुख्य बातें
  • हंगामा फिल्म का सीक्वल हंगामा 2 23 जुलाई को रिलीज होगी।
  • हंगामा 2 डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।
  • 1 जुलाई को फिल्म का ट्रेलर लॉन्च होगा।

मुंबई. साल 2003 में आई फिल्म हंगामा का सीक्वल हंगामा 2 जल्द ही फैंस के बीच होगी। सिनेमा थिएटर्स बंद होने के कारण मेकर्स ने इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का फैसला किया है। फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज हो गया है।  

हंगामा 2 23 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। वहीं, 1 जुलाई को फिल्म का ट्रेलर लॉन्च होगा। फिल्म को केवल डिज्नी प्लस और हॉटस्टार के सब्सक्राइबर्स ही देख सकेंगे। हंगामा 2 को हंगामा के डायरेक्टर प्रियदर्शन ही डायरेक्ट कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म के सीक्वल में नया ट्विस्ट, ज्यादा कंफ्यूजन और हंसी का ज्यादा डोज होगा। 

लीड रोल में होंगे परेश रावल  
हंगामा 2 में एक बार फिर परेश रावल लीड रोल में हैं। वहीं, इस बार फिल्म में शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, मीजान जाफरी, साउथ की एक्ट्रेस प्रनीता सुभाष होंगी। वहीं,  राजपाल यादव इस बार भी फैंस को गुदगुदाएंगे। इस बार जॉनी लीवर, आशुतोष राणा और जावेद जाफरी उनका साथ देंगे। इस फिल्म के जरिए शिल्पा शेट्टी जहां कमबैक कर रही हैं। दूसरी तरफ साउथ की एक्ट्रेस प्रनीता सुभाष बॉलीवुड में अपना डेब्यू करेंगी।

2003 में रिलीज हुई थी फिल्म 
हंगामा फिल्म साल 2003 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में परेश रावल, सोमा आनंद, अक्षय खन्ना, रिमी सेन और आफताब शिवदासानी लीड रोल में थे। ये कॉमेडी फिल्म सुपरहिट रही थी। 

हंगामा  प्रियदर्शन की 1984 की मलयालम फिल्म पोचाक्कारो मोक्कूथी का रीमेक है। महज छह करोड़ रुपए के बजट से बनी इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड 20.24 करोड़ रुपए का बिजनेस किया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।