लाइव टीवी

Ibrahim Ali Khan Video: इब्राहिम ने फोटोग्राफर से पूछा ये सवाल, फिर दिया ऐसा रिएक्शन

Updated Dec 20, 2019 | 21:10 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के बेटे इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो क्रिकेट खेलकर अपनी कार में बैठते नजर आ रहे हैं।

Loading ...
Ibrahim Ali Khan
मुख्य बातें
  • सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान का एक वीडियो सामने आया है
  • इस वीडियो में इब्राहिम क्रिकेट खेलकर कार में बैठते हुए नजर आ रहे हैं और तभी वो पैपराजी से सवाल पूछते हैं
  • सवाल पूछने के बाद इब्राहिम फनी फेस बनाते हैं, उनका यह वीडियो वायरल हो गया है

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान अक्सर चर्चा में रहते हैं और फैंस उन्हें काफी पसंद भी करते हैं। हाल ही में क्रिकेट मैदान से उनकी कई तस्वीरें और वीडियो सामने आ चुकी हैं। 

इब्राहिम का अब एक और वीडियो सामने आया है जिसमें वो क्रिकेट मैदान से निकलकर कार में बैठते नजर आ रहे हैं। इस दौरान पैपराजी इब्राहिम को अपने कैमरे में कैद करते नजर आ रहे हैं। इब्राहिम अपनी कार के पास पहुंचते हैं और पैपराजी की तरफ देखकर मुस्कुराते हुए कार में बैठ जाते हैं। तभी इब्राहिम कार का दरवाजा बंद करते हुए पूछते हैं, 'आपको भी आना है गाड़ी के अंदर?' इसके बाद वो फनी एक्सप्रेशंस देते हैं। इब्राहिम का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

इब्राहिम का यह वीडियो उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है और वो उनके एक्सप्रेशंस को काफी बता रहे हैं। इब्राहिम के इस वीडियो पर कमेंट कर फैंस लगातार उनकी तारीफ कर रहे हैं। उनका कहना है कि इब्राहिम काफी अच्छे दिखते हैं और बिलकुल अपने पिता सैफ अली खान पर गए हैं। 

बता दें कि इब्राहिम अपनी बड़ी बहन और बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान के काफी क्लोज हैं। अक्सर दोनों की कई तस्वीरें और वीडियो सामने आते रहते हैं जिनमें उनके बीच की ट्यूनिंग को साफ देखा जा सकता है। अगर इब्राहिम के वर्कफ्रंट की बात करें तो फिलहाल बॉलीवुड से जुड़े उनके किसी प्रोजेक्ट की जानकारी सामने नहीं आई है। हालांकि सारा ने एक इंटरव्यू में यह खुलासा किया था कि इब्राहिम बॉलीवुड में एंट्री करना चाहते हैं। अब देखना यह होगा कि इब्राहिम कब बॉलीवुड में एंट्री करते हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।