लाइव टीवी

Sushant Suicide Case: कौन है 'AU' जिसे रिया चक्रवर्ती ने कई बार की थी कॉल, डेटा रिकॉर्ट्स से सामने आई पहचान

Updated Aug 12, 2020 | 10:46 IST

Sushant Suicide Case: सुशांत सुसाइड मामले की जांच में हाल ही में सामने आया था कि रिया चक्रवर्ती ने किसी 'AU' को 44 बार कॉल की थी। अब जांच में इस शख्स की पहचान सामने आ गई है।

Loading ...
Rhea Chakraborty
मुख्य बातें
  • रिया चक्रवर्ती ने 'AU' को की थी कई कॉल्स
  • पुलिस जांच में सामने आई इस शख्स की पहचान
  • मालूम हो कि सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में रिया से पूछताछ की जा रही है

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले में लगातार नई चीजें निकलकर सामने आ रही हैं। केस में लगातार नए खुलासे हो रहे हैं और जिससे मामला पेचीदा होता जा रहा है। हाल ही में यह जानकारी सामने आई थी कि रिया ने किसी ऐसे शख्स को करीब 44 कॉल्स की थी जिसका नाम 'AU' से शुरू होता है।

टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के मुताबिक सीबीआई इसकी जांच में जुट गई कि आखिर ये कौन है जिसे रिया ने इतनी कॉल्स की। जानकारी के मुताबिक जब इस नंबर पर कॉल की गई तो यह सामने आया कि किसी ऐसे शख्स ने फोन उठाया जिसके नाम की शुरुआत 'SU' से होती है। 

सामने आई 'AU' की जानकारी

अब हालिया रिपोर्ट के मुताबिक जांच में यह बात सामने आ गई है कि रिया ने जिस 'AU' को फोन किया था वो उनकी दोस्त अनन्या उधास (Annaya Uddhas) हैं। मालूम हो कि रिया की कॉल डिटेल्स की भी जांच की जा रही है। अब तक यह जानकारी भी सामने आ चुकी है कि रिया बॉलीवुड एक्टर आमिर खान समेत कई एक्टर्स के संपर्क में थीं। रिया की कॉल डिटेल रिकॉर्ड के अनुसार, उन्होंने एक बार आमिर खान को फोन किया था और इसके बाद सुपरस्टार ने उन्हें तीन SMS किए थे।


इन एक्टर्स को भी की थी कॉल

रिया के कॉल रिकॉर्ड से पता चला है कि रिया ने अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह को 30 कॉल की थी, जबकि उन्हें रकुल ने 14 बार कॉल की थी। इसके अलावा सीडीआर ने यह भी खुलासा हुआ है कि रिया ने एक्टर आदित्य रॉय कपूर को भी 16 बार फोन किया, जबकि कपूर ने उन्हें सात कॉल किए।

रिया के खिलाफ दर्ज है ये केस

मालूम हो कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को बांद्रा स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उनके सुसाइड के करीब 45 दिन बाद दिवंगत एक्टर के पिता केके सिंह ने पटना के राजीव नगर पुलिस स्टेशन में रिया चक्रवर्ती समेत 6 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी। इस FIR में एक्ट्रेस पर सुसाइड के लिए उकसाने को लेकर केस दर्ज करवाया है। रिया के अलावा पांच अन्य लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 306 (आत्महत्या के लिए उकसाना), 341 (गलत तरीके से रोकना), 342 (गलत तरीके से प्रतिबंधित करना), 380 (घर में चोरी करना) ,406 (विश्वास का आपराधिक हनन), 420 (छल करना और बेईमानी से बहुमूल्य वस्तु / संपत्ति देने के लिए प्रेरित करना) के तहत केस दर्ज करवाया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।