लाइव टीवी

इस मामले में दीपिका पादुकोण-प्रियंका चोपड़ा को पीछे छोड़ चुकी हैं Ileana D cruz, शेयर करती हैं बोल्ड फोटोज

Updated Nov 01, 2020 | 11:17 IST

Ileana Dcruz Birthday: बर्फी, रेड जैसी फिल्मों की एक्ट्रेस इलियाना डि क्रूज आज अपना बर्थडे मना रही हैं। इलियाना सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड फोटोज शेयर करती हैं। जानिए एक्ट्रेस के बारे में दिलचस्प बातें...

Loading ...
Ileana D Cruz
मुख्य बातें
  • इलियाना डि क्रूज आज अपना बर्थडे मना रही हैं।
  • इलियाना डी क्रूज सोशल मीडिया की सबसे पॉपुलर सेलेब हैं।
  • इलियाना सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी बोल्ड फोटोज शेयर करती हैं।

मुंबई. बर्फी, रेड, पागलपंती जैसी फिल्मों की एक्ट्रेस इलियाना डि क्रूज आज अपना 34वां बर्थडे मना रही हैं। इलियाना ने अपने करियर की शुरुआत साल 2006 में 'देवदासु' से की थी। बॉलीवुड में उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2012 में फिल्म बर्फी से की थी। 

इलियाना डि क्रूज एक्टिंग के अलावा सोशल मीडिया की भी स्टार हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी बोल्ड फोटोज शेयर करती हैं। साल 2018 में  मैकेफी 'मोस्ट सेंसेशनल सिलेब्रिटी' सर्वे में वह टॉप पर थीं। 

इलियाना डि क्रूज के नाम से यूजर्स एंटी वाइरस वेबसाइट्स की तरफ आकर्षित करते हैं। इलियाना के बाद इस सूची में प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण, प्रीति जिंटा, तब्बू, कृति सैनन, अक्षय कुमार, ऋषि कपूर और परिणीति चोपड़ा के नाम शामिल हैं।  


विदेशी बॉयफ्रेंड से हो चुका है ब्रेकअप 
इलियाना डि क्रूज की पर्सनल लाइफ की बात करें तो ऑस्ट्रेलियन बॉयफ्रेंड एंड्रयू नीबोन को डेट कर चुकी हैं। हालांकि, कुछ वक्त बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया था। इलियाना अक्सर सोशल मीडिया पर अपने बॉयफ्रेंड की फोटोज शेयर करती थीं। 

इलियाना ने एक इंटरव्यू में कहा, 'मैं इस बारे में चुप थी क्योंकि मैं किसी दूसरे शख्स की प्राइवेसी की इज्जत करती हूं। यही कारण है कि मैं अपने एक्स बॉयफ्रेंड पर कुछ भी बोलना नहीं चाहती हूं।' 

इन फिल्मों में आएंगी नजर
वर्कफ्रंट की बात करें तो इलियाना डि क्रूज आखिरी बार फिल्म पागलपंती में नजर आई थीं। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हुई थी। अब वह अभिषेक बच्चन के अपोजिट फिल्म 'द बिग बुल' में नजर आने वाली हैं।  

इलियाना डि क्रूज बिग बुल के अलावा अजय देवगन की फिल्म भुज द प्राइड ऑफ इंडिया में नजर आने वाली है। इस फिल्म में अजय देवगन, इलियाना डि क्रूज के अलावा संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा भी अहम रोल में हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।