लाइव टीवी

जब मुंबई की बारिश में फंसे इम्तियाज अली के पास नहीं थे पैसे, ऑटो रिक्शा ड्राइवर ने ऐसे की मदद

Updated Aug 07, 2019 | 01:25 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बॉलीवुड फेमस डायरेक्टर इम्तियाज अली फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। इम्तियाज अली ने हाल ही में एक खास पोस्ट शेयर किया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspफेसबुक
Imtiaz ali

लव आज कल, रॉकस्टार जैसी फिल्मों से दिल जीत चुके इम्तियाज अली ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट के जरिए उन्होंने बताया कि आज भी लोगों के अंदर इंसानियत बची है। डायरेक्टर ने बताया कि मुंबई में सोमवार देर रात बारिश में फंसने के बाद एक ऑटो रिक्शा ड्राइवर ने कैसे उनकी मदद की। यही नहीं उन्होंने रिक्शा ड्राइवर के साथ तस्वीर भी शेयर की है।

उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि अचानक देर रात मुंबई की बारिश में फंसने के बाद एक ऑटो-रिक्शा खुद उनके पास आया। ऑटो ड्राइवर ने उन्हें चलने के लिए पूछा जिसपर मैंने मना कर दिया। कुछ देर बाद ऑटो रिक्शा ड्राइवर ने एक बार फिर से उनसे चलने के लिए पूछा। उस वक्त बारिश से बचने के लिए इम्तियाज अली के पास कुछ नहीं था।

ऐसे में जब उन्होंने अपने वॉलेट को चेक किया तो उनके पास पैसे नहीं थे, जिसके बाद उन्होंने ड्राइवर की ओर देखते हुए मुस्कुराया और बताया कि उनके पास पैसे नहीं है। इसपर ड्राइवर ने उनसे कहा कि वो बिना किसी पैसे के भी ड्रॉप कर सकता है।

ड्राइवर की बात को सुनने के बाद इम्तियाज अली ऑटो में बैठ गए और  वहां से चल पड़े। ड्राइवर की दरियादिली को देखते हुए इम्तियाज अली ने किसी और को बैठाने के लिए भी कहा, लेकिन ड्राइवर ने उनसे कहा कि बारिश में कोई नहीं आने वाला और वो बाहर रहते तो बारिश में भींग भी जाते। ऑटो के रूकने के बाद एक कार वहां आई, जिसमें बैठे लोग इम्तियाज अली के साथ सेल्फी लेने लगे। 

इसपर ऑटो रिक्शा उनकी तरफ देखा और कहा कि अगर वो इम्तियाज अली है तो वो भी सेल्फी लेना चाहते हैं। जिसपर इम्तियाज अली ने कहा कि वो भी उनके साथ सेल्फी लेना चाहते हैं। खास बात है कि इम्तियाज अली ने ये पूरा किस्सा सोशल मीडिया पर शेयर किया है। वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उन्होंने ने अपनी नई फिल्म की शूटिंग खत्म की है। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और सारा अली खान मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।