लाइव टीवी

PM Narendra Modi के जीवन पर बन रही एक और फ‍िल्‍म, रजा मुराद निभाएंगे अहम रोल, पोस्‍टर जारी

Updated Aug 11, 2021 | 07:57 IST

Film based on PM Narendra Modi: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कार्यकाल पर बन रही फिल्म 'इंडिया इन माय वैन्स' का मंगलवार को राजधानी लखनऊ में कानून मंत्री ब्रजेश पाठक ने पोस्टर रिलीज किया।

Loading ...
PM Modi
मुख्य बातें
  • प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कार्यकाल पर बन रही फिल्म 'इंडिया इन माय वैन्स'
  • निर्माता और निर्देशक सुभाष मलिक बना रहे हैं पीएम मोदी पर नई फ‍िल्‍म

Film based on PM Narendra Modi: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कार्यकाल पर बन रही फिल्म 'इंडिया इन माय वैन्स' का मंगलवार को राजधानी लखनऊ में कानून मंत्री ब्रजेश पाठक ने पोस्टर रिलीज किया। इस मौके पर फिल्म के निर्माता और निर्देशक सुभाष मलिक (बॉबी) प्रसिद्ध अभिनेता रजामुराद और एसोसिएट प्रोड्यूसर शुभम मालिक भी मौजूद रहे। योगी सरकार के कानून मंत्री ब्रजेश पाठक ने बताया कि यह फिल्म प्रधानमंत्री के गरिमामय कार्यकाल पर बन रही है। यह फिल्म आने वाली पीढ़ी के काफी उपयोगी होगी।

वह पीएम के किये जा रहे कार्यों से काफी प्रेरणा लेंगे। इसमे में देखने को मिलेगा की एक चाय बेचने वाला गरीब का बेटा किस प्रकार से जनता की सेवा के लिए इस मुकाम पर पहुंचा। प्रधानमंत्री बनने के बाद कैसे रात- दिन गरीब जनता के लिए काम कर रहे हैं। गरीबों और किसानों के लिए क्या क्या काम किया है। इस फिल्म के माध्यम से बहुत कुछ भावी पीढ़ी सीखेगी। फिल्म अभिनेता रजा मुराद ने कहा कि मैं इस फिल्म में कश्मीरी पठान का रोल निभा रहा हूं। यह दर्शकों को काफी पसंद आएगी।

फिल्म निर्माता सुभाष मालिक ने बताया कि इस फिल्म की कहानी की शुरुआत 2014 से है। इसमें प्रधानमंत्री मोदी द्वारा देश के किए गए विकास-कार्य को दिखाया जाएगा। इस फिल्म पर कई महीनों से काम चल रहा था। इस फिल्म में मोदी जी की भूमिका कैप्टन राज माथुर निभा रहे हैं अन्य भूमिकाओं मे सुरेंद्र पाल , रजा मुराद, बिंदु दारा सिंह, अमिता नागिया के साथ कई बड़े स्टार दिखेंगे। इस फिल्म की शूटिंग यूपी, हरियाणा व पंजाब में हुई है। फिल्म 70 प्रतिशत बन चुकी है। उन्होंने बताया कि यह फिल्म नवम्बर तक सिनेमाघरों में नजर आएगी।

सुभाष पहले भी कई फिल्म बना चुके हैं। वह अयोध्या की रामलीला के अध्यक्ष हैं और हिंदुस्तान में फिल्म स्टार की रामलीला शुरू करवाने वाले भी सुभाष मलिक हैं। फिल्म में मोदी की भूमिका निभाने कैप्टन राज माथुर ने बताया कि इस फिल्म का किरदार निभा के बहुत गर्व महसूस कर रहा हूं। प्रधानमंत्री ने देश के लिए इतने काम किये हैं, जिससे देश तरक्की की राह पर चल रहा है। अपने देश का परचम विदेशों में भी लहरा रहा है। प्रधामनंत्री की तपस्या की कहानी इस फिल्म में देखने को मिलेगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।