लाइव टीवी

Indian Matchmaking season 2: ओटीटी पर आएगा 'इंडियन मैचमेकिंग' का दूसरा सीजन, जानें कब और कहां देख सकेंगे आप

Updated Jul 12, 2022 | 17:55 IST

Indian Matchmaking season 2: सीमा टापरिया अभिनीत रियलिटी सीरीज 'इंडियन मैचमेकिंग' का अब दूसरा सीजन आने वाला है। मेकर्स ने इस सीरीज के दूसरे सीजन की घोषणा कर दी है।

Loading ...
indian matchmaking season 2

Indian Matchmaking season 2: अपने तरह के बिलकुल अलग विषय पर बनी नेटफ्लिक्स की सीरीज 'इंडियन मैचमेकिंग' काफी पसंद की गई थी। मुंबई की शीर्ष मैचमेकर सीमा टापरिया अभिनीत रियलिटी सीरीज 'इंडियन मैचमेकिंग' का अब दूसरा सीजन आने वाला है। मेकर्स ने इस सीरीज के दूसरे सीजन की घोषणा कर दी है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, आठ-एपिसोड के दूसरे सीजन का प्रीमियर 10 अगस्त को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर किया जाएगा।

इस सीरीज का पहला सीजन 16 जुलाई 2020 को रिलीज हुआ था जिसमें आठ एपिसोड थे। सीमा टपारिया के अलावा पहले सीजन में अपर्णा शेवाकरामिनी, प्रद्युमन मालू, व्यासर गणेशन, अंकिता बंसल नजर आई थीं। पहले सीजन के बाद से ही दूसरे सीजन की डिमांड होने लगी थी। यह एक तरह का मैचमेकिंग रियलिटी शो है जिसमें एक परफेक्ट मैच की तलाश की जाती है।  

Also Read: OTT पर मसाज गर्ल बन इस एक्ट्रेस ने पार की मर्यादा, दिए ऐसे हॉट सीन्स कि फैंस के छूटे पसीने

पहले सीजन को स्मृति मुंद्रा ने निर्देशित किया था और वो ही दूसरी सीजन की डायरेक्टर हैं। अकादमी पुरस्कार के लिए नामांकन प्राप्त कर चुकीं स्मृति मुंद्रा नए सीजन के बारे में कहती हैं, 'इंडियन मैचमेकिंग' के सीजन 1 की प्रतिक्रिया जबरदस्त थी और इसे दर्शकों ने काफी पसंद किया। इसलिए हम नए सीजन में अधिक एपिसोड के साथ वापस आ रहे हैं और हम इसके लिए काफी रोमांचित हैं। यह एक प्यार पाने की यात्रा है।"

बता दें कि 'इंडियन मैचमेकिंग' के नए सीजन में एक एक घंटे के एपिसोड होंगे। सीमा टपरिया दुनिया भर के मिलेनियल्स के साथ अपने परफेक्ट मैच की तलाश में काम करेंगी। टपरिया एक बार फिर अपने दशकों के अनुभव और पारंपरिक तरीकों से आकर्षित होंगी, ताकि भाग्यशाली पार्टनर को खोजने में मदद मिल सके।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।