लाइव टीवी

आठ साल के हुए आमिर खान के बेटे आजाद, ईरा ने भाई के लिए लिखा पोस्ट

Updated Nov 25, 2019 | 19:19 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Ira Khan Post Azad Khan: आमिर खान के बेटे आजाद आज आठवां बर्थडे मना रहे हैं। आजाद की बहन ईरा खान ने भाई के लिए एक पोस्ट लिखा है। यहां जानिए क्या लिखा है इरा खान ने...

Loading ...
Ira Khan
मुख्य बातें
  • आमिर खान के बेटे आजाद आज आठ साल के हो गए हैं।
  • ईरा ने इंस्टाग्राम पर आजाद के साथ कुछ फोटोज शेयर की है।
  • ईरा ने आजा के लिए एक खास पोस्ट भी लिखा है।

मुंबई.आमिर खान और किरण राव के बेटे आजाद आज अपना आठवां बर्थडे मना रहे हैं। इस मौके पर आमिर खान की बेटी ईरा खान ने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर अपने सौतेले भाई को बर्थडे विश किया है।  

ईरा ने इंस्टाग्राम पर आजाद के साथ कुछ फोटोज शेयर की है। इस फोटो के साथ लिखा-'जन्मदिन मुबारक आजाद। तुम कितने कूल बच्चे बनने जा रहो हो। तुम्हें और बेहतर जानने के लिए मैं बेसब्र हूं। 

ईरा ने अपने पोस्ट में आगे लिखा- 'मेरे प्रति जैसा जुनैद (ईरा का भाई) का रवैया रहा है, मैं उम्मीद करती हूं कि कम से कम उसकी आधी बन सकूं। तुम्हें प्यार।'आमिर खान और किरण राव ने 2005 में शादी की थी। आजाद का जन्म 2011 में सरोगेसी के जरिए हुआ। 

प्ले किया था डायरेक्ट 
ईरा खान ने हाल ही में एक प्ले को डायरेक्ट कर रही हैं। ईरा खान अपने निर्देशन की शुरुआत थिएटर प्रोडक्शन 'यूरिपिड्स मीडिया' के साथ करेंगी। इस साल के अंत तक ग्रीक ट्रेजेडी पर आधारित इस नाटक को चुनिंदा भारतीय शहरों में प्रदर्शित किया जाएगा।

ईरा के करीबी सूत्रों से पता चला है कि वे पहले ही अपने निर्देशन पर काम शुरू कर चुकी हैं और नाटक का प्रीमियर दिसंबर में होने वाला है। मुंबई में नाटक के लिए प्रेक्टिस जल्द ही शुरू होगी।  ईरा ने कहा- मुझे थियेटर से प्यार है, यह जादुई है। 

बॉयफ्रेंड के साथ पोस्ट करती हैं फोटोज 
ईरा खान इन दिनों  मिशाल कृपलानी को डेट कर रही हैं। ईरा सोशल मीडिया पर अपने बॉयफ्रेंड के साथ फोटोज पोस्ट करती हैं। मिशाल एक म्यूजिशियन हैं। ईरा और मिशाल के रिश्ते को दो साल पूरे हो गए हैं। 

ईरा ने मिशाल के साथ फोटो शेयर की थी। फोटो में मिशाल ईरा को कमर से पकड़े नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए ईरा ने लिखा, 'सब ठीक हो जाएगा', इसपर कमेंट कर मिशाल ने लिखा, 'आई लव यू बेबी'।    
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।