लाइव टीवी

Irrfan Khan demise: इरफान खान के निधन पर बॉलीवुड में शोक की लहर, मौत की खबर से स्तब्ध रह गए सेलेब्स

Updated Apr 29, 2020 | 22:57 IST |

Celeb's reaction on Irrfan Khan demise: बॉलीवुड एक्टर इरफान खान का निधन हो गया है। ये खबर मिलते ही पूरे बॉलीवुड में शोक की लहर फैल गई है। सेलेब्स शॉक्ड हैं और खबर को लेकर ट्वीट कर रहे हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Celeb reaction on Irrfan Khan demise
मुख्य बातें
  • इरफान खान का हुआ निधन
  • हाल ही में आईसीयू में भर्ती होने की आई थी खबर
  • खबर के बाद बॉलीवुड सेलेब्स में शोक की लहर

अपनी जबरदस्त एक्टिंग से बॉलीवुड पर छाप छोड़ने वाले एक्टर इरफान खान की 53 साल की उम्र में मौत हो गई। इरफान खान के निधन की खबर से सिर्फ बॉलीवुड की नहीं, पूरा देश सकते में है। फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर फैल गई है। हाल ही में इरफान के अस्पताल में भर्ती होने की खबरें आईं थीं, हालांकि उनके प्रवक्त ने उनकी सेहत स्थिर बताई थी। ऐसे में अचानक इरफान की मौत की खबर से सब स्तब्ध रह गए। बॉलीवुड सेलेब्स ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और इरफान की आत्मा की शांति की प्रार्थना कर रहे हैं।

अमिताभ बच्चन ने लिखा कि इरफान खान के निधन की खबर मिली। यह सबसे परेशान करने वाली और दुखद खबर है। एक शानदार टैलेंट, एक महान कलीग, सिनेमा की दुनिया के एक शानदार योगदानकर्ता हमें बहुत जल्दी छोड़ के चले गए। प्रार्थना और दुआएं। जॉन अब्राहम ने लिखा कि आपको याद किया जाएगा आरआईपी इरफान खान। वहीं रणदीप हुड्डा ने ट्वीट कर लिखा कि इरफान खान का जाना सिनेमा और कला के लिए बहुत बड़ा नुकसान है। आपकी आत्मा को शांति मिले।


आपको बता दें कि फिल्ममेकर शूजित सरकार ने इरफान के निधन की जानकारी दी। इरफान को मंगलवार को तबीयत बिगड़ने पर मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। इरफान ने साल 2018 में बताया था कि वे हाई ग्रेड न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से पीड़ित हैं। उनका लंदन में लंबा इलाज चला और वे पिछले साल ही भारत लौटे थे। मार्च में ही इरफान की आखिरी फिल्म अंग्रेजी मीडियम रिलीज हुई थी। फिल्म में उनकी एक्टिंग की जबरदस्त सराहना हुई थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।