लाइव टीवी

Irrfan Khan के नक्शेकदम पर उनके बेटे बाबिल, स्‍कूल के फॉर्म में भरा - NO Religion

Updated Sep 22, 2020 | 15:03 IST

बॉलीवुड एक्‍टर इरफान खान के बेट बाबिल अपने प‍िता के नक्‍शेकदम पर चल रहे है। धर्म के मामले में उनके पिता ने जो कदम उठाया था, उसी को उनके बेटे ने फॉलो किया है।

Loading ...
Irrfan Khan with son

Irrfan khan son babil chooses no religion on college form: बॉलीवुड एक्‍टर इरफान खान के बेट बाबिल अपने प‍िता के नक्‍शेकदम पर चल रहे है। धर्म के मामले में उनके पिता ने जो कदम उठाया था, उसी को उनके बेटे ने फॉलो किया है। इरफान खान ने अपने नाम से खान शब्‍द हटा दिया था और वह सभी धर्मों का बराबर सम्‍मान करते थे। उनके सोशल मीडिया अकाउंट्स भी इरफान खान की जगह केवल इरफान के नाम से ही थे। 

अब उनके बेटे बाबिल ने भी पिता की तरह कुछ ऐसा ही काम किया है। बाबिल ने स्‍कूल के फॉर्म में नो रिलीजन मार्क किया है। मतलब किसी धर्म से नहीं और सभी धर्मों से। वह धर्म के मामले में अपने पिता के फूटस्टेप्स को फॉलो कर रहे हैं। बाबिल ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें लैपटॉप की स्क्रीन पर एक फॉर्म नजर आ रहा है।

इरफान ने मिड डे अखबार के साथ बातचीत में कहा था कि मुझे बार-बार मेरे पासपोर्ट पर अपने धर्म के बारे में बताने के लिए कहा जाता था, इसलिए मैंने अपने नाम से 'खान' हटा लिया। धर्म एक व्यक्तिगत मामला है। 'पान सिंह तोमर' का रोल करने के बाद मैं खुद को ज्यादा भारतीय महसूस करता हूं।' 

वहीं उनके बेटे बाबिल कहते हैं कि वो नहीं चाहते कि धर्म के आधार पर उन्‍हें जज किया जाए। बाबिल कहते हैं- 'मैं एक इंसान हूं और भारतीय। खास धर्म से होने के चलते मेरे कुछ दोस्‍त मुझसे बात नहीं करते थे। उन दोस्‍तों के साथ मैं 12 साल की उम्र में क्रिकेट खेलता था। मैं उन दिनों को मिस करता हूं जब अपने सरनेम के बारे में परवाह नहीं करता था।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।