लाइव टीवी

[VIDEO] इरफान खान के बेटे बाबिल की पहली फिल्म का खुलासा, अनुष्का शर्मा का प्रोडक्शन हाउस करेगा लॉन्च

Updated Apr 10, 2021 | 23:40 IST

इरफान खान का बेटा बाबिल खान जल्द फिल्मों की दुनिया में कदम रखने जा रहा है और उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए फिल्म के नाम का खुलासा किया है।

Loading ...
इरफान खान का बेटा बाबिल
मुख्य बातें
  • अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन हाउस तले आएगी इरफान के बेटे की पहली फिल्म
  • वीडियो शेयर करते हुए बाबिल ने किया नाम का खुलासा
  • हाल ही में दिवंगत पिता की ओर से लिया था फिल्मफेयर अवॉर्ड

मुंबई: इरफान खान के बेटे बाबिल खान अपने अभिनय की शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। कुछ समय पहले उन्होंने सिनेमा में लॉन्च होने के बारे में बताया था कि वह इसके लिए बहुत उत्साहित हैं। आज सुबह, उन्होंने सभी को सूचित किया कि उन्होंने फिल्म का पहला शेड्यूल पूरा कर लिया है। अब, उन्होंने अपनी फिल्म का एक टीज़र वीडियो साझा किया है, जिसका नाम 'काला' है। फिल्म का निर्माण अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन वेंचर क्लीन स्लेट द्वारा किया गया है।

टीजर वीडियो ने कई फैंस को पहले ही मंत्रमुग्ध कर दिया है। फिल्म को भारी बर्फ से ढकी एक जगह पर फिल्माया गया है। कैप्शन में, बाबिल ने इस बारे में बताया कि वह 'लॉन्च हो रहे' जैसे शब्दों का इस्तेमाल करने में हिचक महसूस कर रहे हैं।

इरफान के बेटे ने लिखा, 'ट्रिप्पी फ्रिकिंग डिमरी फिर से वापस आ गई !!!!!! इसके अलावा मैं 'लॉन्च' हो रहे वाक्यांश के बारे में थोड़ा उलझन में हूं क्योंकि दर्शकों को हमारी फिल्म देखकर अपनी सीट से लॉन्च होकर खड़े हो चाहिए, यह किसी एक्टर के बारे में नहीं है। बुलबुल, क्लीन स्लेट फिल्मज़ और अन्विता दत्त की ओर से, हम आपके लिए #Qala, एक नेटफ्लिक्स ओरिजिनल फिल्म लेकर आए हैं। काला जल्द ही अपनी मां के दिल में एक जगह के लिए अपनी लड़ाई की कहानी साझा करने के लिए यहां आएंगी।'

आयुष्मान खुराना और कई अन्य सेलेब्स ने बाबिल को भविष्य के लिए कमेंट बॉक्स में शुभकामनाएं दी हैं। नीचे देखें इरफान खान के बेटे की ओर से शेयर किया गया वीडियो:

इस वीडियो को देखने के बाद कई दर्शक 'काला' के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कुछ कमेंट बॉक्स में कह रहे हैं- इरफान को वास्तव में बाबिल पर गर्व होगा।

हाल ही में फिल्मफेयर अवार्ड्स 2021 में पिता का अवॉर्ड लेते हुए फूट-फूटकर रोने के वीडियो को लेकर बाबिल सुर्खियों में आ गए थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।