लाइव टीवी

क्या इनकी वजह से पत्नी अवंतिका मलिक से अलग हो रहे Imran Khan? सामने आई अफेयर की नई कहानी

Updated Jan 22, 2021 | 17:40 IST

इमरान खान और पत्नी अवंतिका मलिक के अलग होने के पीछे अभिनेता का असफल करियर बताया जा रहा था हालांकि अब कुछ नई कहानी निकलकर सामने आई है।

Loading ...
इमरान खान का अफेयर
मुख्य बातें
  • कई बार आ चुकी हैं पत्नी अवंतिका से इमरान के अलग होने की खबरें
  • सोशल मीडिया पोस्ट में भी मिला था इशारा
  • अब इमरान के अफेयर के तौर पर सामने आई अलग होने की कथित वजह

बॉलीवुड अभिनेता इमरान खान और अवंतिका मलिक ने सार्वजनिक रूप से अलग होने की घोषणा करके सबको चौका दिया था। इस खबर को लगभग एक साल बीत चुका है और दोनों ओर से इस बात पर फिलहाल चुप्पी बनी हुई है। जबकि कई रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया गया था कि दंपति के बीच झगड़े के पीछे इमरान का असफल फिल्म कैरियर रहा है हालांकि अब रिपोर्ट्स में कुछ और ही कहानी सामने आ रही है।

बॉलीवुड में अन्य कई असफल रिश्तों की तरह, इमरान-अवंतिका की शादी में भी सबसे बड़ी दरार तीसरे इंसान के जिंदगी में आने की वजह से हुई और वह तीसरा नाम है- लेख वाशिंगटन का।

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार कई लोग बताते हैं, 'इमरान और लेखा पिछले कुछ समय से एक-दूसरे के करीब रहे हैं। लेखा के पति पाब्लो चटर्जी और इमरान करीबी दोस्त थे लेकिन दोनों के बीच धीरे-धीरे एक रिश्ता शुरू हो गया। वास्तव में, अवंतिका के बंगले से बाहर जाने के बाद यह सब हुआ। इमरान ने लेखा को अपने करीब लाना शुरू कर दिया है। इससे लेखा की शादी भी टूटने की कगार पर आ गई है। दोनों परिवार इस बिंदु पर आकर पूरी तरह से बिखर गए हैं।'

मिलने के लिए घर के पास किराए पर ली जगह: दिलचस्प बात तो ये है कि इमरान ने लेखा से मिलने के लिए अपने घर के पास ही मिलने के लिए एक जगह किराए पर ली या खरीदी है। रिपोर्ट्स के अनुसार लेखा को घंटों इमारत में रुकते अंदर आते और बाहर जाते हुए देखा गया है।

खबरों के अनुसार यह जगह बांद्रा के पाली हिल में अभिनेता ही घर के बहुत करीब है। कथित तौर पर इमरान खान इस नए रिश्ते की घोषणा करने के लिए तलाक का इंतजार कर रहे हैं। खैर, हर कोई इससे पहले इमरान और अवंतिका के अलग होने की खबर को लेकर हैरान था और अब इसकी एक ठोस वजह सामने आई है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।