लाइव टीवी

Kareena Kapoor Second Pregnancy: क्‍या दूसरी बार प्रेग्‍नेंट हैं करीना कपूर खान, हो रही 'गुड न्‍यूज' की चर्चा

मेधा चावला | SENIOR ASSOCIATE EDITOR
Updated Aug 12, 2020 | 15:20 IST

Kareena Kapoor Khan Pregnancy: क्‍या करीना कपूर खान सेकंड टाइम प्रेग्‍नेंट हैं ? इंडस्‍ट्री में इस बात की चर्चा हो रही है।

Loading ...
सैफ और तैमूर के साथ करीना कपूर खान
मुख्य बातें
  • करीना कपूर खान की प‍िछली र‍िलीज गुड न्‍यूज थी
  • आमिर खान के साथ उनकी फ‍िल्‍म लाल स‍िंह चड्ढा अगले साल क्र‍िसमस पर आएगी
  • करीना कपूर ने तैमूर के समय प्रेग्‍नेंसी की बात लंबे समय तक छ‍िपा कर रखी थी

बॉलीवुड में इन द‍िनों चर्चा जोरों पर है क‍ि करीना कपूर खान जल्‍द ही गुड न्‍यूज देंगी और वह दूसरी बार प्रेग्‍नेंट हैं। करीना कपूर खान और सैफ अली खान का पहला बेटा तैमूर अली खान पहले ही सभी का दुलारा है। सोशल मीड‍िया पर तैमूर की फोटोज का एक अलग ही क्रेज नजर आता है। अब खबर है क‍ि दोनों जल्‍द ही बेबी नंबर 2 की खबर देंगे। सूत्रों के अनुसार बॉलीवुड में कई लोग इस खुशखबरी के बारे में जानते हैं और करीना व सैफ के दूसरे बच्‍चे को लेकर खुश भी हैं। 

इससे पहले एक चैट शो में करीना कपूर खान ने खुलासा भी क‍िया था क‍ि वह और सैफ फैम‍िली को और आगे बढ़ाने के बारे में सोच रहे हैं। तब करीना कपूर खान ने कहा था क‍ि अगले दो साल में वे इस बारे में प्‍लान करेंगे। 

बता दें क‍ि अपनी पहली प्रेग्‍नेंसी के दौरान करीना कपूर खान सोशल मीड‍िया पर छाई रही थीं। भले ही वह पर्दे पर कम द‍िखीं लेक‍िन उन्‍होंने काम करना बंद नहीं क‍िया था। साथ ही बेबी बंप के साथ उन्‍होंने रैंप वॉक भी क‍िया था। 

क्‍या हैं करीना कपूर खान के आने वाले प्रोजेक्‍ट 
करीना कपूर खान के पास करण जौहर की मल्‍टीस्‍टारर तख्‍त है ज‍िसमें रणवीर सिंह, आल‍िया भट्ट, व‍िकी कौशल, भूम‍ि पेडनेकर और जान्‍हवी कपूर जैसे स्‍टार्स हैं। इसके अलावा वह आम‍िर खान के साथ लाल स‍िंह चड्ढा में भी द‍िखेंगी। 

वैसे लेटेस्‍ट न्‍यूज ये भी है क‍ि करण जौहर अब तख्‍त से पहले रणवीर सिंह और आल‍िया भट्ट को लेकर एक दूसरी फ‍िल्‍म बना रहे हैं। कहीं इसकी वजह करीना की प्रेग्‍नेंसी तो नहीं ! 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।