लाइव टीवी

Mirzapur 2: क्या कालीन भईया से बगावत करने वाला है मुन्ना? मिर्जापुर के प्रोमो में दिखी आगे की कहानी की झलक

Updated Oct 02, 2020 | 19:20 IST

मिर्जापुर के ताजा टीजर में सीरीज की आगे की कहानी की झलक देखने को मिल रही है। कालीन भईया से उसके बेटे मुन्ना की बगावत को लेकर एक छोटा सा वीडियो रिलीज किया गया है।

Loading ...
मिर्जापुर 2
मुख्य बातें
  • पंकज त्रिपाठी ने मिर्जापुर सीरीज में निभाया है कालीन भईया का मशहूर किरदार
  • ताजा टीजर में मिले बेटे मुन्ना के बगावत करने के संकेत
  • शानदार डायलॉग के साथ चर्चा में आया सीरीज का प्रोमो

मुंबई: जब से लॉकडाउन के दौरान सिनेमाघरों को बंद किया गया है, तब से सभी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बैक टू बैक कंटेंट की बाढ़ सी आ गई है। कुछ सीरीज तो दर्शकों को बहुत ज्यादा पसंद आई हैं, इन्हीं में से एक है मिर्ज़ापुर, जिसका दूसरा सीजन आने वाला है। गैंगस्टर ड्रामा अब तक 2020 की सबसे बहुप्रतीक्षित सीरीज है। मिर्जापुर सीजन 2, 23 अक्टूबर को रिलीज होगी। इससे पहले इससे जुड़े कुछ प्रोमो और पोस्टर देखने को मिलते रहे हैं।

पहले सीज़न की सफलता के बाद फैंस मिर्जापुर के दूसरे सीज़न का इंतजार कर रहे हैं। उत्साह के स्तर को ऊंचा उठाते हुए, अमेज़न प्राइम लगातार टीजर भी रिलीज कर रहा है और दूसरे सीज़न से एक नया टीज़र हाल ही में जारी किया गया था। टीज़र को कैप्शन देते हुए लिखा गया, 'जब शहर पर आपका राज होगा, आप नियमों को बदल सकते हैं।' दरअसल इसमें कालीन भईया से उसके बेटे मुन्ना की बगावत के संकेत मिल रहे हैं।

मिर्जापुर 2 का ये प्रोमो शुरू होते ही कालीन भईया कहते हैं, 'हम पहले भी तुम्हारे मालिक थे, और आज भी हैं। गद्दी पर चाहें हम बैठे या फिर मुन्ना, नियम वही रहेंगे।' इसके बाद मुन्ना की आवाज आती है, 'और हम एक और नियम जोड़ रहे हैं। गद्दी पर बैठने वाला कभी भी नियम बदल सकता है।'

इस शो में पंकज त्रिपाठी, अली फज़ल, विक्रांत मैसी, श्रिया पिलगांवकर, श्वेता त्रिपाठी, रसिका दुग्गल और कुलभूषण खरबंदा मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।  पंकज त्रिपाठी ने कालीन भईया की भूमिका निभाकर एक बार फिर लोगों का दिल जीत लिया, जबकि अली फजल और विक्रांत मैसी ने गुड्डू और बबलू पंडित की भूमिका निभाई है।

श्रिया ने अली और श्वेता की प्रेम भूमिका निभाई, गोलू के रूप में, एक अध्ययनशील लड़की के रूप में कॉलेज की राजनीति में प्रवेश किया। रसिका दुग्गल ने बेना की भूमिका निभाई - कालेन भैय्या की पत्नी और कुलभूषण खरबंदा ने कालेन भैया के पिता की भूमिका निभाई, जो उनके युग का एक डॉन था। सीज़न 2 में उनके साथ शामिल होने वाले विजय वर्मा, प्रियांशु पेन्युली, ईशा तलवार, अमित सियाल, अंजुम शर्मा हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।