लाइव टीवी

सलमान खान करने जा रहे हैं अपनी भांजी Alizeh Agnihotri को बड़े पर्दे पर लाॅन्च! जानें, किस फिल्म से करेंगी बॉलीवुड डेब्यू 

Updated Nov 29, 2021 | 20:04 IST

Alizeh Agnihotri Bollywood Debut: पिछले कई दिनों से सलमान खान की भांजी अलीजेह अग्निहोत्री सुर्खियों में बनी हुई हैं। खबरों के अनुसार, सलमान खान अपनी भांजी अलीजेह को बड़े पर्दे पर लाॅन्च कर सकते हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
अलीजेह अग्निहोत्री और सलमान खान
मुख्य बातें
  • पिछले कई दिनों से सुर्खियों में हैं अलीजेह अग्निहोत्री।
  • बड़े पर्दे पर जल्द लॉन्च हो सकती हैं अलीजेह अग्निहोत्री।
  • सलमान कर सकते हैं अपनी भांजी अलीजेह को लाॅन्च।

Salman Khan Can Launch His Niece Alizeh Agnihotri On Big Screen: पिछले कई दिनों से सलमान खान (Salman Khan) की भांजी अलीजेह अग्निहोत्री (Alizeh Agnihotri) सुर्खियों में बनी हुई हैं। हाल ही में अलीजेह ने अपने पहले कमर्शियल के लिए शूट किया था, जिसकी वजह से वह चर्चा का विषय बन गई थीं। अब यह खबरें आ रही हैं कि सलमान खान (Salman Khan) अपनी भांजी अलीजेह को बड़े पर्दे पर लाॅन्च कर सकते हैं। खबरों के अनुसार, अगले महीने से अलीजेह अग्निहोत्री के लाॅन्च की तैयारियां हो शुरू हो सकती हैं। कहा जा रहा है कि अलीजेह और उनका परिवार पिछले कई सालों से उनके बॉलीवुड डेब्यू की तैयारी कर रहा है। अलीजेह अग्निहोत्री को शानदार तरीके से बड़े पर्दे पर लाॅन्च किया जाएगा। 

सलमान खान करेंगे अपनी भांजी को लाॅन्च

एक न्यूज पोर्टल की खबर के अनुसार, अलीजेह पिछले 2 सालों से एक्टिंग और ड्रामा की क्लासेज ले रही हैं। अब उनके माता-पिता और सलमान खान यह सोच रहे हैं कि अलीजेह अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए बिल्कुल तैयार हैं। खबर के अनुसार, सलमान खान खुद अपनी भांजी की फिल्म की डिटेल्स को देख रहे हैं। वह अब डायरेक्टर और फिल्म के कास्ट को फाइनल करने की तैयारी में जुटे हैं। Pinkvilla की एक रिपोर्ट के अनुसार, अलीजेह की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म की शूटिंग वर्ष 2022 में शुरू हो सकती है और इस फिल्म को वर्ष 2023 में रिलीज किया जा सकता है। 

पहले यह खबर आई थी कि सलमान खान की भांजी अविनाश बड़जात्या के डायरेक्टोरियल फिल्म से अपने बॉलीवुड सफर की शुरुआत कर सकती हैं। इस फिल्म में सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर लीड रोल में नजर आ सकते हैं। फिलहाल अभी तक कास्टिंग के लिए कोई ऑफिशल अनाउंसमेंट नहीं किया गया है। अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए अलीजेह दिवंगत कोरियोग्राफर सरोज खान से ट्रेनिंग लेती थीं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।