लाइव टीवी

Adipurush : क्या फिर से शरद केलकर देंगे प्रभास की आदिपुरुष में अपनी आवाज, एक्टर ने बताया इसके पीछे का सच

Updated Sep 16, 2022 | 23:39 IST

साउथ सुपर स्टार प्रभास की फिल्म आदिपुरुष को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मेकर्स इस फिल्म का टीजर 3 अक्टूबर 2022 को रिलीज कर सकते हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
prabhas and sharad kelkar
मुख्य बातें
  • प्रभास की फिल्म आदिपुरुष का टीजर अक्टूबर में होगा रिलीज
  • क्या शरद केलकर देंगे प्रभास की फिल्म में आवाज
  • आदिपुरुष के लिए प्रभास ने ली करोड़ों की फीस

Adipurush : साउथ सुपरस्टार प्रभास की फिल्म आदिपुरुष का इंतजार फैंस लंबे समय से कर रहे हैं। इस फिल्म को लेकर फैंस के बीच जबरदस्त बज बना हुआ है। आदिपुरुष प्रभास के करियर की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक हैं।  मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म का टीजर अक्टूबर महीने में रिलीज हो सकता है। मेकर्स 3 अक्टूबर को फिल्म का टीजर रिलीज करने का प्लान कर रहे हैं। ये फिल्म 12 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में प्रभास राम की भूमिका में नजर आएंगे। वहीं, सीता के किरदार में कृति सेनन दिखाई देंगी। फिल्म में सैफ अली खान भी मुख्य भूमिका में है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शरद केलकर फिल्म के हिंदी वर्जन में प्रभास के लिए डब कर सकते हैं। इससे पहले भी शरद बाहुबली में प्रभास के लिए आवाज दे चुके हैं। शरद ने इस मामले में अपनी चुप्पी तोड़ी है। 

क्या शरद केलकर आदिपुरुष में देंगे अपनी अवाज 

लक्ष्मी एक्टर ने कहा उन्हें अभी तक प्रभास की फिल्म आदिपुरुष को डब करने के लिए नहीं कहा गया है। शरद ने आदिपुरुष की डबिंग रिपोर्ट्स को लेकर कहा कि उन्हें अभी तक कोई ऐसा ऑफर नहीं मिला है। उन्होंने आगे कहा कि अगर उन्हें कोई इस तरह का ऑफर मिलता है, तो मैं प्रभास के लिए दोबारा डबिंग जरूर करना चाहूंगा।

ये भी पढ़ें - फिल्म आदिपुरुष के 'राम' प्रभास इस साल करेंगे रावण दहन, दिल्ली के लव कुश रामलीला के लिए एक्टर को मिला इनविटेशन

एक्टर ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि इसका फैसला मैं नहीं ले सकता हूं। ये डायरेक्टर और प्रोड्यूसर पर निर्भर करता है। फिलहाल के लिए मुझे इस तरह का कोई ऑफर नहीं मिला है। अगर मुझे कोई अच्छा ऑफर मिलेगा तो मैं जरूर करूंगा। प्रभास की आदिपुरुष का निर्देशन ओम राउत ने किया है। ओम राउत इससे पहले अजय देवगन और सैफ अली खीन की तन्हाजी डायरेक्ट कर चुके हैं। तन्हाजी बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी।

प्रभास आदिपुरुष से पहले राधे श्याम में नजर आए थे। इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला था। फिल्म में प्रभास के साथ पूजा हेगड़े लीड रोल में थी। वहीं, शरद केलकर की बात करे तो उनके पास साउथ के कई प्रोजेक्ट्स पाइपलाइन में है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।