लाइव टीवी

Khaali Peeli में जबरदस्त एक्शन सीन करते नजर आएंगे ईशान खट्टर और अनन्या पांडे, 'खाली पीली' के लिए किया ये काम

Updated Jan 24, 2020 | 17:21 IST

Khaali Peeli: अनन्या पांडे और ईशान खट्टर अपनी नई फिल्म खाली-पीली को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में पहली बार दोनों एक्टर साथ काम करने जा रहे हैं। हाल ही में इस फिल्म को लेकर खास खबर सामने आई है।

Loading ...
Ananya Panday and Ishaan Khatter
मुख्य बातें
  • खाली-पीली में जबरदस्त एक्शन सीन करेंगे ईशान खट्टर और अनन्या पांडे।
  • फिल्म की शूटिंग के लिए दोनों एक्टर इस वक्त वाइ में हैं।
  • खाली-पीली को मकबूल खान डायरेक्ट कर रहे हैं।

बॉलीवुड एक्टर ईशान खट्टर और अनन्या पांडे अपनी नई फिल्म खाली-पीली की शूटिंग में बिजी हैं। अली अब्बास जफर के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म को मकबूल खान डायरेक्ट करेंगे। फिल्म में ईशान खट्टर कैब ड्राइवर की भूमिका में नजर आएंगे। वहीं दोनों एक्टर अपनी इस फिल्म की शूटिंग के लिए वाइ में है। जहां खतरनाक एक्शन सीन की शूटिंग कर रहे हैं।

ईशान खट्टर और अनन्या पांडे 10 दिन तक वाइ में शूटिंग करेंगे। जहां अनन्या, ईशान और विलेन की भूमिका में नजर आ रहे जयदीप अहलावत के बीच फाइट सीन फिल्माया जाएगा। एक्शन डायरेक्टर परवेज शेख लगातार फाइट सीन पर काम कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ईशान और अनन्या इस फिल्म में बिना किसी बॉडी डबल के सारे स्टंट खुद कर रहे हैं।

फिल्म में एक सीन था, जहां ईशान खट्टर ने एक बड़े पिक-अप गाड़ी से कूदना था और जमीन पर 30 मीटर तक स्लाइड करना था। जिसके लिए दोनों एक्टर तैयार नजर आए।

ईशान ने भी वाइ के और भी कई खतरनाक स्टंट करते दिखाई देंगे। डायरेक्टर मकबूल खान ने कहा कि फिल्म की डिमांड पर ईशान और अनन्या ने एक्शन सीन दिए हैं। बता दें कि इस फिल्म में ईशान खट्टर और अनन्या पांडे के अलावा एक्टर जयदीप अहलावत भी नजर आएंगे। फिल्म के प्रोड्यूसर अली अब्बास जफर जबकि डायरेक्टर मकबूल खान हैं। खाली पीली 12 जून को रिलीज होगी।

वहीं अनन्या पांडे स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में डेब्यू करने के बाद ये उनकी तीसरी फिल्म है। जबकि ईशान खट्टर बतौर एक्टर फिल्म बियॉन्ड द क्लाउड्स से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद वो फिल्म धड़क में नजर आए थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।