लाइव टीवी

Tiger- Disha Breakup : टाइगर और दिशा के ब्रेकअप पर जैकी श्रॉफ ने दिया रिएक्शन, बोले- दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त हैं

Updated Jul 28, 2022 | 11:19 IST

Jackie Shroff Reaction on Tiger- Disha Breakup : टाइगर और दिशा के ब्रेकअप की खबरों पर जैकी श्रॉफ ने रिएक्शन दिया है। एक्टर ने कहा कि दिशा के साथ हम अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं।

Loading ...
jackie shroff reaction on tiger disha breakup
मुख्य बातें
  • टाइगर और दिशा के ब्रेकअप की खबरों पर जैकी श्रॉफ ने रिएक्शन दिया है
  • एक्टर ने कहा कि दिशा के साथ हम अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं
  • जैकी ने टाइगर और दिशा को एक- दूसरे का दोस्त बताया

Jackie Shroff Reaction on Tiger- Disha Breakup : बॉलीवुड की रूमर्ड कपल टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। दोनों एक- दूसरे को पिछले 6 साल से डेट कर रहे हैं। हालांकि दोनों ने अपने रिलेशनशिप को कभी स्वीकार नहीं किया है। हमेशा दोनों ने एक- दूसरे को अच्छा दोस्त बताया है। टाइगर और दिशा के ब्रेकअप की खबरों ने फैंस का दिल तोड़ दिया है, हालांकि इस बात में कितनी सच्चाई है इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है। टाइगर और दिशा के ब्रेकअप की खबरों पर टाइगर श्रॉफ ने अपना रिएक्शन दिया है।

जैकी श्रॉफ ने टाइगर- दिशा के ब्रेकअप दिया रिएक्शन

जब जैकी से टाइगर और दिशा के ब्रेकअप पर सवाल पूछा गया तो एक्टर ने कहा कि वे दोनों हमेशा से अच्छे दोस्त थे और अभी भी हैं। मैंने उन्हें साथ में हैंगआउट करते देखा है। उन्होंने आगे कहा कि मैं अपने बेटे की लव लाइफ को ट्रैक नहीं करता हूं। मुझे लगता है वो दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त हैं।

उन्होंने आगे कहा कि ये उन पर निर्भर करता है कि एक- दूसरे के साथ कंपैटिबल है या नहीं। वे एक- दूसरे के साथ रहना चाहते है या नहीं। जैसे कि मैं और मेरी पत्नी आयशा की अपनी लव स्टोरी है। हम दिशा के साथ अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं। दोनों को खुश रहते और बात करते देखा हैं।

जैकी ने टाइगर के रिलेशनशिप पर लगाई थी मुहर

एक इंटरव्यू में जैकी श्रॉफ ने टाइगर और दिशा के रिलेशनशिप को अनजाने में ऑफिशियल कर दिया था। उन्होंने कहा था कि टाइगर ने 25 साल की उम्र से डेटिंग शुरू कर दी थी। दोनों अच्छे दोस्त हैं। ये उन पर है कि वो आगे चलकर साथ में रहना चाहते हैं या नहीं। जैकी ने कहा था कि टाइगर के लिए काम सबसे पहले है। मेरे लिए यही सबसे जरूरी है। उसके काम के माता- पिता, गर्लफ्रेंड कोई नहीं है।

एक साल से दिशा- टाइगर के रिश्ते में अनबन

रिपोर्ट के मुताबिक, टाइगर और दिशा एक- दूसरे को पिछले 6 साल से डेट कर रहे थे। दोनों के बीच में पिछले एक साल से सबकुछ ठीक नहीं चल रहा था। ऐसे में दोनों ने अलग होने का फैसला ले लिया। टाइगर और दिशा अपने काम पर फोक्स कर रहे हैं। जहां एक तरफ टाइगर लंदन में अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। वहीं, दिशा एक विलेन रिटर्न्स के प्रमोशन में बिजी हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।