लाइव टीवी

Jacqueline Fernandez: दशहरा पर जैकलीन फर्नांडिज ने स्टाफ मेंबर की खुशियों को किया दोगुना, गिफ्ट की लग्जरी कार

Updated Oct 27, 2020 | 08:23 IST

Jacqueline Fernandez Gifts Car: जैकलीन फर्नांडिज ने अपने स्टाफ मेंबर को दशहरा के मौके पर एक खास तोहफा दिया है। ये स्टाफ मेंबर तब से जैकलीन के साथ हैं जब उन्होंने एक्टिंग में डेब्यू किया है।

Loading ...
Jacqueline Fernandez
मुख्य बातें
  • दशहरा के मौके पर जैकलीन ने अपने एक स्टाफ मेंबर को एक कार गिफ्ट की है।  
  • जैकलीन फर्नांडिज ने कार को बतौर एक सरप्राइज शूटिंग के सेट पर डिलीवर किया गया है।
  • सोशल मीडिया पर जैकलीन का एक वीडियो सामने आया है।

मुंबई. बॉलीवुड सेलेब्स अपने साथ काम करने वाले स्टाफ का भी खास ध्यान रखते हैं। इसकी ताजा मिसाल हैं जैकलीन फर्नांडिज। दशहरा के मौके पर जैकलीन ने अपने एक स्टाफ मेंबर को एक कार गिफ्ट की है।  

रिपोर्ट्स के मुताबिक जैकलीन फर्नांडिज ने कार को बतौर एक सरप्राइज शूटिंग के सेट पर डिलीवर किया गया है। दरअसल जैकलीन खुद भी ये नहीं जानती थीं कि कार की डिलीवरी कब होने वाली है। 

सोशल मीडिया पर जैकलीन का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह कार की चाभी लेते हुए नजर आ रही हैं। जैकलीन ट्रैफिक पुलिस इंस्पेक्टर की वर्दी में दिखाई दे रही हैं। वह उस वक्त शूटिंग कर रही थीं। 

पूरे किए 4 मिलियन फॉलोवर्स
रिपोर्ट्स के मुताबिक, जैकलीन का ये स्टाफ मेंबर उनके साथ तब से है, जब उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया है। वहीं, वीडियो में ये स्टाफ मेंबर कार के आगे नारियल फोड़ते रहा है। एक ही झटके में नारियल फोड़ने पर स्टाफ तालियां बजा रहे हैं। 

आपको बता दें कि जैकलीन ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर चार मिलियन फॉलोवर्स पूरे किए थे। इस मौके पर एक्ट्रेस ने टॉपलेस फोटोज शेयर की थी। फोटो में जैकलीन ने फोटोज में सफेद रंग की पेंट पहनी है और ऊपर बिना किसी आउटफ‍िट के दिखाई दे रही हैं।   

इन फिल्मों में आएंगी नजर 
वर्कफ्रंट की बात करें तो जैकलीन फर्नांडिज आखिरी बार ड्राइव फिल्म में नजर आई थीं। इस फिल्म में उनके अपोजिट सुशांत सिंह राजपूत थे। ये फिल्म नेटफ्लिक्स में रिलीज हुई थी। अब जैकलीन किक फिल्म के सीक्वल किक 2 में नजर आ सकती हैं। 

किक 2 के अलावा जैकलीन रणवीर सिंह के साथ सरकुस और जॉन अब्राहम की फिल्म अटैक में भी काम कर रही हैं। वहीं, एक्ट्रेस भूत पुलिस फिल्म में भी नजर आएंगी। इस फिल्म में जैकलीन के साथ सैफ अली खान, अर्जुन कपूर और यामी गौतम हैं।    
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।