लाइव टीवी

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में बढ़ीं Jacqueline Fernandez की मुश्किलें, कई घंटे से चल रही पूछताछ!

Updated Aug 30, 2021 | 20:08 IST

Jacqueline Fernandez questioned by ED: अभिनेत्री यामी गौतम को ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में तलब किया था। अब जैकलीन फर्नांडीज से इस समय पूछताछ हो रही है...

Loading ...
जैकलीन फर्नाडिस।
मुख्य बातें
  • जैकलीन फर्नांडीज की बड़ी मुश्किलें
  • ईडी के सवालों के घेरे में जैकलीन फर्नांडीज
  • मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आया जैकलीन का नाम

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज से मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय इस समय पूछताछ कर रहा है। खबरों के मुताबिक, ईडी द्वारा अभिनेत्री से दिल्ली में 5 घंटे से अधिक समय से पूछताछ चल रही है। इससे पहले, अभिनेत्री यामी गौतम को ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में तलब किया था।

समाचार एजेंसी ANI ने ट्वीट करके जानकारी दी है। ANI के मुताबिक, 'मनी लॉन्ड्रिंग के एक मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) से दिल्ली में पिछले पांच घंटे से पूछताछ कर रहा है.' हालांकि जैकलीन किस बारे में ईडी के सवालों का सामना कर रही हैं इस बारे में अभी तक कुछ विस्तृत जानकारी नहीं है।

अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज को यह संदेह होने के बाद बुलाया गया था कि उन्होंने अपने निजी बैंक खाते का उपयोग करके लगभग 1.5 करोड़ रुपये का कुछ विदेशी मौद्रिक लेनदेन किया है और इसे अधिकारियों से छुपाया है। अभी तक इस मामले पर जैकलीन ने कोई बयान जारी नहीं किया है और उनसे पूछताछ के बारे में और जानकारी की प्रतीक्षा है। 

कुछ दिनों पहले, जैकलीन फर्नांडीज के नए मुंबई अपार्टमेंट में शिफ्ट होने की खबर सामने आई थी। जैकलीन उस घर में शिफ्ट हुईं हैं, जो पहले बॉलीवुड और हॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का था। जैकलीन ने अपने आधिकारिक YouTube चैनल पर शेयर किए एक व्लॉग में अपने नए घर की एक झलक पेश की थी। पहले एक्ट्रेस किराए के मकान में रहती थीं और अब वो 7 करोड़ रुपये के आलीशान घर में शिफ्ट हो गई हैं।
 

वर्कफ्रंट की बात करें तो जैकलीन फर्नांडिस इन दिनों सैफ अली खान, अर्जुन कपूर और यामी गौतम के साथ भूत पुलिस फिल्म का प्रचार कर रही है। यह फिल्म 17 सितंबर, 2021 को Disney+ Hotstar पर रिलीज होने वाली है।

 इसके अलावा जैकलीन के पास जॉन अब्राहम की अटैक, रणवीर सिंह स्टारर सर्कस, अक्षय कुमार की बच्चन पांडे और राम सेतु जैसी फिल्मे भी पाइपलाइन में हैं। वह किच्चा सुदीप की विक्रांत रोना में भी कैमियो करती नजर आएंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।