लाइव टीवी

ये काम करने वालीं पहली सेलिब्रिटी बनीं जैकलीन फर्नांडिस, अब तक किसी स्टार का नहीं दिखा ऐसा जलवा

Updated Oct 10, 2019 | 19:03 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस अब इंडिया के बाद दूसरे देशों में भी अपना दबदबा बना रही हैं। खबर सामने आ रही है कि जैकलीन फर्नांडिस सऊदी अरबिया में भी खूब फेमस हैं...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
जैकलीन फर्नांडिस।
मुख्य बातें
  • जैकलीन फर्नांडिस को आखिरी बार सलमान खान की फिल्म रेस 4 में देखा गया था।
  • इस फिल्म में जैकलीन, सलमान खान के अपोजिट नजर आई थीं।
  • जैकलीन इस साल दो फिल्मों में नजर आने वाली हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस इंडस्ट्री की टॉप अभिनेत्रियों में से एक हैं। एक्टिंग के साथ-साथ जैकलीन एक बेहतरीन डांसर भी हैं और वो दर्शकों को लगातार अपने वीडियोज से एंटरटेन करती रहती हैं। अब इंडिया के बाद जैकलीन दूसरे देशों में भी अपना दबदबा बना रही हैं। खबर सामने आ रही है कि जैकलीन फर्नांडिस सऊदी अरबिया में भी खूब फेमस हैं। यही वजह है कि किंगडम ऑफ सऊदी अरबिया हवाई अड्डे पर उनका पोस्टर लगाया गया है। जी हां, जैकलीन फर्नांडिस ऐसी पहली फीमेल सेलिब्रिटी बन गई हैं जिनकी किंगडम ऑफ सऊदी अरबिया हवाई अड्डे पर तस्वीर लगाई गई है।
दरअसल जैकलीन फर्नांडिस सऊदी अरबिया हवाई अड्डे पर एक ऐड पोस्टर में नजर आ रही हैं। इस पोस्टर में जैकलीन ने एकदम मुस्लिम महिला की तरह लुक अडॉप्ट किया हुआ है। जैकलीन फोटो में सफेद रंग का हिजाब पहनी हुई हैं। उन्होंने मल्टी कलर की ड्रेस के साथ हिजाब को मैच किया है। हमेशा की तरह जैकलीन फर्नांडिस इस लुक में भी काफी खूबसूरत लग रही हैं। 


जैकलीन फर्नांडिस को आखिरी बार सलमान खान की फिल्म रेस 4 में देखा गया था। इस फिल्म में वो सलमान खान के अपोजिट नजर आई थी। इसके अलावा फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर हिट साबित हुई थी। बात अगर अपकमिंग प्रोजेक्ट की करें तो जैकलीन इस साल दो फिल्मों में नजर आने वाली हैं। ये फिल्में हमारी शादी और ड्राइव हैं दोनों इसी साल रिलीज हो सकती हैं। खबर ये भी आ रही है कि जैकलीन को सलमान खान की फिल्म किक-2 में भी कास्ट किया जाएगा। साजिद नाडियाडवाला के डायरेक्शन में बनने जा रही ये फिल्म जल्द फ्लोर पर आएगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।