लाइव टीवी

Jacqueline Fernandez से लेकर Shraddha Kapoor तक, इन अभिनेत्रियों ने दुनिया से छुपाया अपना रिलेशनशिप

Updated Jun 30, 2021 | 06:26 IST

जैकलीन फर्नांडिस, मौनी रॉय, मिनिषा लांबा और श्रद्धा कपूर जैसी अदाकाराएं अपने रिलेशनशिप को सबके सामने लाना पसंद नहीं करती हैं। यही वजह है कि इन अदाकाराओं ने अपने र‍िश्‍ते को छुपाकर रखा है।

Loading ...
Bollywood actress who have secret relationship
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा जैकलीन फर्नांडिस एक साउथ बिजनेसमैन को डेट कर रही हैं।
  • तलाक के बाद मिनिषा लांबा एक शख्स को कर रही हैं डेट, अभिनेत्री ने खुद किया था खुलासा।
  • श्रद्धा कपूर पिछले कई सालों से सेलिब्रिटी फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठा को कर रही हैं डेट।

Bollywood Actress Secret Relationships : बॉलीवुड अभिनेत्रियां भले ही सिल्वर स्क्रीन पर अपने प्यार का इजहार कर दें, लेकिन असल जिंदगी में वह अपने रिलेशनशिप को मीडिया से दूर रखना पसंद करती हैं। जी हां बॉलीवुड में ऐसी कई खूबसूरत अदाकाराएं हैं जो अपने सीक्रेट रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में जैकलीन फर्नांडिस साउथ बिजनेसमैन के साथ गुप्त रिलेशनशिप को लेकर काफी चर्चा में हैं। वहीं मौनी रॉय अपने बॉयफ्रैंड सूरज नांबरिया के साथ सोशल मीडिया की गर्माहट बढ़ा रही हैं, हालांकि दोनों ने अपने रिलेशनशिप की खबरों पर चुप्पी साध रखी है। आपको बता दें बॉलीवुड की ऐसी कई अभिनेत्रियां है जो चोरी छिप्पे इश्क का गुल खिला रही हैं। आइए जानते हैं।

जैकलीन फर्नांडिस

जैकलीन फर्नांडिस पिछले कुछ समय से मुंबई में एक घर की तलाश में थी, जो अब जाकर पूरी हो गई है। सूत्रों के मुताबिक एक्ट्रेस इस नए घर में अपने बॉयफ्रैंड के साथ शिफ्ट होने वाली हैं। कथित तौर पर अभिनेत्री एक साउथ बिजनेसमैन को डेट कर रही हैं। दोनों जल्द ही सिटी ऑफ ड्रीम्स में शिफ्ट होने वाले हैं। घर का इंटीरियर डिजाइन करने के लिए अभिनेत्री ने फ्रांस का एक इंटीरियर डिजाइनर हायर किया है। एक सूत्र ने टाइम्स नाउ को बताया कि जैकलीन और उनका सीक्रेट बॉयफ्रेंड अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी गंभीर हैं।

मिनिषा लांबा (Minisha Lamba)

अभिनेत्री ने टाइम्स नाउ के साथ बातचीत के दौरान खुलासा किया था कि वह इन दिनों एक प्यारे शख्स के साथ रिलेशनशिप में हैं। इस स्वीट फेज को मिनिषा काफी इंजॉय कर रही हैं। आपको बता दें मिनिषा ने साल 2015 में रेस्ट्रॉटर रेयान थाम से शादी का थी, लेकिन उनका रिश्ता कुछ सालों बाद ही टूट गया। हालांकि तलाक के बाद अभिनेत्री ने अपने दिल के दरवाजे बंद नहीं किए और अपनी जिंदगी में एक नए शख्स को जगह दी।

मौनी रॉय (Mouni Roy)

टीवी जगत से लेकर बॉलीवुड तक तहलका मचाने वाली मौनी रॉय अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर जितनी सुर्खियों में रहती हैं, अभिनेत्री पर्सनल लाइफ को उतना ही गुप्त रखना पसंद करती हैं। सूत्रों के मुताबिक अभिनेत्री सूरज नांबरिया के साथ रिलेशनशिप में हैं। मौनी ने सूरज के परिवार के साथ सोशल मीडिया पर कई फोटोज शेयर की हैं। वहीं आपको बता दें अभिनेत्री ने फोटो शेयर कर सूरज के माता पिता को मॉम और डैड कहकर संदर्भित किया है। इससे साफ जाहिर होता है कि दोनों अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी गंभीर हैं। इस साल के शुरुआती में एक सूत्र ने टाइम्स नाउ को सूचित किया था कि मौनी जल्द ही सूरज के साथ शादी करने की योजना बना रही हैं।

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor)

इस बात से बहुत कम लोग वाकिफ होंगे कि छिछोरे एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर पिछले कई सालों से सेलिब्रिटीज फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठा को डेट कर रही हैं। एक्ट्रेस अपने रिश्ते को हमेशा से ही गुप्त रखना चाहती हैं। ये कपल अपने रोमांस को लेकर काफी सतर्क रहते हैं, शायद ही इन्हें कभी एक साथ कहीं स्पॉट किया गया हो। आपको बता दें श्रद्धा कपूर की चचेरी भाई प्रियांक कपूर की शादी में दोनों को एक साथ स्पॉट किया गया था। वहीं जब शक्ति कपूर से श्रद्धा और रोहन के बारे में पूछा गया, तो दिग्गज अभिनेता ने टाइम्स नाउ को बताया था कि ‘श्रद्धा ने मुझे नहीं बताया कि वह रोहन से शादी करने की योजना बना रही है। मेरे लिए वे अभी भी बचपन के दोस्त हैं, मुझे नही पता कि वे एक दूसरे को लेकर गंभीर हैं या नहीं’।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।