लाइव टीवी

मिजान जाफरी ने शेयर की जगदीप के साथ बचपन की तस्‍वीर, दादा-पोते का प्‍यार कर देगा इमोशनल

मेधा चावला | SENIOR ASSOCIATE EDITOR
Updated Jul 10, 2020 | 14:21 IST

Meezaan Jaffery Photos with Jagdeep : एक्टर जगदीप की याद में उनके पोते और एक्‍टर मिजान जाफरी ने उनके साथ एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Jagdeep grandson and actor Meezaan Jaffery Shares throwback childood photo
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड के बड़े हास्‍य कलाकारों में ग‍िने जाते थे जगदीप
  • 1951 में बतौर बाल कलाकार शुरू क‍िया था अपना करियर
  • जगदीप के पोते म‍िजान ने संजय लीला भंसाली की फ‍िल्‍म मलाल से क‍िया था डेब्‍यू

बॉलीवुड के सीनियर कॉमेडियन, एक्टर जगदीप का 81 साल की उम्र में 8 जुलाई को निधन हो गया था। सोशल मीडिया पर उनके हजारों लाखों फैंस अपनी संवेदनाएं व्यक्त कर रहे हैं। वहीं बॉलीवुड भी इस सदमे से खुद को उबार रहा है। वहीं उनके पोते म‍िजान जाफरी ने जगदीप के साथ एक पुरानी तस्‍वीर शेयर की है। 

सोशल मीड‍िया पर म‍िजान ने अपने दादाजी के साथ बिताए बचपन के दिनों को याद करते हुए एक फोटो शेयर किया है। इस तस्वीर में मिजान आपने दादा जगदीप के गाल पर एक चुम्मा दे रहे हैं। डेनिम कपड़ों के साथ ट्विनिंग करते हुए, पोते और दादा की जोड़ी बहुत अच्छी लग रही है। अपनी सदाबहार मुस्कान के साथ, जगदीश हमेशा की तरह इस तस्‍वीर में भी स्‍माइल करते नजर आए। 

बॉलीवुड ने भी दी श्रद्धांजल‍ि
जगदीप बॉलीवुड के सबसे प्रतिभाशाली और चहेते अभिनेताओं में से एक थें। वह अपनी कॉमेडी कैरेक्टर्स के लिए जाने जाते थे और उनके नाम लगभग 400 फिल्में हैं। 'शोले' फिल्म में उनका कैरेक्टर 'सुरमा भोपाली' बहुत फेमस है जिसमें उन्होंने अमिताभ बच्चन, धर्मेंद्र, हेमा मालिनी, जया बच्चन और अन्य कलाकारों के साथ उम्दा काम किया था। 

फिल्म इंडस्ट्री में हर एक व्यक्ति के साथ उनके अच्छे संबंध थे, वह विशेष रूप से धर्मेंद्र के करीबी माने जाते हैं, जिनके साथ उन्होंने अपने करियर के शानदार फिल्मों में काम किया था। शोले में साथ काम करने वाले धर्मेंद्र ने जगदीप को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा - तुम भी चले गए... सदमे के बाद सदमा... जन्नत नसीब हो तुम्हें..। 

बता दें क‍ि जगदीप को मझगांव में शिया कब्रिस्तान में कोविड-19 लॉकडाउन के चलते दफनाया गया। लॉकडाउन के चलते उनकी अंतिम यात्रा में उनके बेटे जावेद नावेद और पोते मिजान के साथ परिवार के कुछ लोग लोग ही शामिल थे।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।