लाइव टीवी

किसानों ने फिर रोकी जान्हवी कपूर की फिल्म की शूटिंग, होटल के बाहर की नारेबाजी और आंदोलन के लिए मांग रहे समर्थन

Updated Jan 24, 2021 | 08:10 IST

Janhvi Kapoor Film shooting stalled: जो किसान फार्म बिल का विरोध कर रहे थे, उन्होंने मांग की है कि जान्हवी कपूर अपने होटल से बाहर निकलें और किसानों को उनके विरोध में समर्थन दें...

Loading ...
जान्हवी कपूर।
मुख्य बातें
  • जान्हवी कपूर की फिल्म 'गुड लक जेरी' एक बार फिर से बाधित हुई है।
  • इस महीने में दूसरी बार किसान आंदोलन के कारण जान्हवी की फिल्म की शूटिंग फिर से बाधित हुई।
  • किसानों की मांग है कि जान्हवी कपूर उनके विरोध में समर्थन दें।

जान्हवी कपूर(Janhvi Kapoor) स्टारर फिल्म 'गुड लक जेरी'(Good Luck Jerry) की शूटिंग इस महीने में दूसरी बार किसान आंदोलन के कारण फिर से बाधित हुई। प्रदर्शनकारी किसानों का एक गुट पटियाला में शूटिंग लोकेशन पर पहुंचा और शहर में फिल्म की शूटिंग के खिलाफ नारे लगाए। सूत्रों के मुताबिक, जो किसान फार्म बिल का विरोध कर रहे थे, उन्होंने मांग की है कि जान्हवी कपूर अपने होटल से बाहर निकलें और किसानों को उनके विरोध में समर्थन दें। 

सूत्रों के बताया, 'यह फिल्म के किसी भी अभिनेता के खिलाफ एक मुद्दा नहीं है, किसान चाहते थे कि कृषि के कारण उनका समर्थन किया जाए। क्योंकि कृषि ही सबको प्रभावित करती है। केवल जान्हवी से ही नहीं यह मांग वो अन्य बॉलीवुड अभिनेताओं से भी कर रहे हैं कि सभी किसानों के समर्थन में सामने आएं।'

एक समाचार रिपोर्ट में दावा किया गया है कि शुरू में किसानों का गुट शूटिंग स्थल पर पहुंचा था। बाद में वो सभी लोग उस होटल में गए जहां क्रू मेंबर्स और कलाकार ठहरे हुए हैं और वहां भी सबने नारेबाजी की। दिन में शूटिंग शुरू होने वाली थी लेकिन तभी हंगामा शुरू हो गया और यूनिट को शूटिंग रोकनी पड़ी। 

जान्हवी कपूर फिल्म  'जैरी नंबर वन' की शूटिंग पहले भी 11 जनवरी के दौरान रोक दी गई थी। इससे पहले भी आंदोलनरत किसानों ने फिल्म की शूटिंग में खलल डालते हुए केंद्र सरकार और बॉलीवुड के खिलाफ नारेबाजी की थी। 

सूत्र बताते हैं कि किसानों ने मौके पर मौजूद मीडिया से यह भी कहा कि जिस तरह से बॉलीवुड जगत उनके मुद्दे पर चुप्पी साधे हुए है, उससे वो असहमत हैं और आगे कहा कि वे शहर में होने वाली अन्य शूटिंग को भी रोकेंगे। आपको बता दें, इसी महीने की शुरुआत में शहर में क्रू मेंबर्स के आते ही कुछ दिनों बाद किसान यूनियनों ने अन्य फिल्म की शूटिंग भी रोक दी थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।