लाइव टीवी

जाह्नवी कपूर महसूस करती हैं अकेलापन, एक्ट्रेस बोली- बॉयफ्रेंड में होनी चाहिए ये खूबियां

Updated Aug 06, 2022 | 18:43 IST

जाह्नवी कपूर की फिल्म गुड लक जेरी को दर्शकों का पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है। एक्ट्रेस अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर खुलकर बात करती हैं। आइए जानते हैं एक्ट्रेस ने अपने रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में क्या कहा...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
janhvi kapoor
मुख्य बातें
  • जाह्नवी की फिल्म गुड लक जेरी को मिला पॉजिटिव रिस्पॉन्स
  • एक्ट्रेस ने अपनी रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में खुलकर बात की
  • एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें अपने बॉयफ्रेंड में क्या क्वालिटी चाहिए

जाह्नवी कपूर बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं। एक्ट्रेस अपने स्टनिंग लुक्स को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर भी खुलकर बात करती हैं। एक्ट्रेस अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर खुलकर बात करती हैं। एक्ट्रेस ने लेटेस्ट इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खुलकर बात की। जाह्नवी ने अपने रिलेशनशिप स्टेट्स को लेकर खुलासा किया। इसके साथ एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें कैसा बॉयफ्रेंड चाहिए और उसमें क्या खूबियां होनी चाहिए। कुछ दिन पहले जाह्नवी ने बताया था कि पापा को उनके और खुशी के लिए कैसा दमाद चाहिए।

एक्ट्रेस की हाल ही में फिल्म 'गुड लक जेरी' रिलीज हुई। एक्ट्रेस की फिल्म को दर्शकों का पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है। दर्शकों ने जाह्नवी ने फिल्म और जाह्नवी की एक्टिंग की सराहना की हैं। एक्ट्रेस ने लेटेस्ट इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खुलकर बात की हैं। उन्होंने कहा, 'मैं सिंगल बहुत खुश हूं। लेकिन कभी- कभी अकेलापन महसूस होता है'।

फ्यूचर बॉयफ्रेंड में जाह्नवी को चाहिए ये क्वालिटी

एक्ट्रेस ने आगे कहा, 'इंटिमेसी इतनी आसान हो गई है जब चाहे इसे हासिल कर सकते हैं। ऐसा करने से लोगों को डर भी नहीं लगता है। इसकी वजह से कई लोगों को रिलेशिनशिप में कमिट करने से डर लगता है'। जाह्नवी ने अपने फ्यूचर बॉयफ्रेंड के लिए मैसेज दिया है कि वो उसके साथ अच्छा रहा। उन्हें हंसाएं। एक्ट्रेस ने कहा वो भी उनके साथ अच्छी रहेंगी और हमेशा उसके साथ खड़ी रहेंगी।

ये भी पढ़ें - KBC में जीती इनाम राशि से कंटेस्टेंट को देना होता है इतना टैक्स, ये पैनल तैयार करता है सवाल

जाह्नवी का नाम धड़क स्टार ईशान खट्टर के साथ जोड़ा गया था। हालांकि दोनों ने अपने रिलेशनशिप को कभी एक्सेप्ट नहीं किया। लेकिन दोनों के ब्रेकअप की खबरें सामने आई थी। एक्ट्रेस अपनी बेस्टफ्रेंड सारा अली खान के साथ करण जौहर के शो कॉफी विद करण 7 में नजर आई थीं। वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो जाह्नवी वरुण धवन के साथ बवाल में नजर आएंगी। इस फिल्म का निर्देशन नितेश तिवारी कर रहे हैं। इसके अलावा जाह्नवी 'मिस्टर एंड मिसेज माही', 'मिली', 'दोस्ताना 2' और 'तख्त' में नजर आएंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।