लाइव टीवी

आखिर फैन ने जान्हवी कपूर को ऐसा क्या कहा कि खुश हो गई एक्ट्रेस, बोलीं- आपके मुंह में घी- शक्कर

Updated Mar 17, 2021 | 10:57 IST

फैन ने जान्हवी कपूर की तुलना आलिया भट्ट से करते हुए उनकी तारीफ की, जिससे वो काफी खुश हो गईं। जान्हवी कपूर ने फैन के कमेंट पर दिया ये रिएक्शन।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Alia Bhatt and Janhvi Kapoor
मुख्य बातें
  • फैन ने आलिया भट्ट से की जान्हवी कपूर की तुलना।
  • आलिया से तुलना पर खुश जान्हवी ने फैन को कह दी ये बात।
  • मालूम हो कि जान्हवी कपूर एक्ट्रेस आलिया भट्ट की फैन हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। हाल ही में उनकी हॉरर- कॉमेडी फिल्म रूही रिलीज हुई है जिसमें उनके काम को काफी पसंद किया जा रहा है और उनकी तारीफ हो रही है। 

जान्हवी ने फैन को कही ये बात

जान्हवी के एक फैन ने हाल ही में उन्हें कुछ ऐसा कहा कि एक्ट्रेस अपनी खुशी जाहिर किए बिना नहीं रह सकीं। दरअसल हाल ही में इंटरव्यू के दौरान एक फैन ने जान्हवी कपूर की तारीफ करते हुए कहा कि फिल्म गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल के बाद वो (जान्हवी) अलग लेवल पर हैं। करियर के मामले में उनमें अगली आलिया भट्ट बनने की पूरी क्षमता है। फैन द्वारा आलिया से उनकी तुलना पर जान्हवी बेहद खुश हो गईं। बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए जान्हवी ने कहा, 'यह बहुत स्वीट है। आपके मुंह में घी, शक्कर, लड्डू, बिरयानी, जो भी आपको चाहिए।' मालूम हो कि जान्हवी आलिया भट्ट की फैन हैं। 

आलिया की फैन हैं जान्हवी

इस इंटरव्यू के दौरान आलिया से पूछा गया कि वो किस एक्टर के साथ एक भूतिया घर में एक दिन फंसना चाहेंगी? इसपर भी जान्हवी ने आलिया का नाम लेते हुए कहा कि वो उनकी बड़ी फैन हैं। मालूम हो कि जान्हवी और आलिया दोनों ही फिल्मी बैकग्राउंड से ताल्लुख रखती हैं। जहां जान्हवी दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी हैं तो वहीं आलिया भट्ट सोनी राजदान और महेश भट्ट की बेटी हैं। 

वर्कफ्रंट

जान्हवी कपूर के काम की बात करें तो फिल्हाल वो अपनी फिल्म रूही को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं, जिसमें उनके अलावा राजकुमार राव और वरुण शर्मा अहम रोल में हैं। हार्दिक मेहता के डायरेक्शन में बनी यह हॉरर- कॉमेडी फिल्म हाल ही में थियेटर में रिलीज हुई है, जिसे दर्शकों का पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है। लॉकडाउन के बाद फिर से खुले थियेटरों में रिलीज हुई रूही पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो गई हैं। वहीं जान्हवी की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वो दोस्ताना 2, गुड लक जैरी और तख्त में काम करती नजर आएंगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।