लाइव टीवी

मां श्रीदेवी की 300 फिल्मों से की जाती है जान्हवी कपूर की फिल्मों की तुलना, एक्ट्रेस बोली- नाम तो रोशन करना ही पड़ेगा

Updated Aug 08, 2022 | 07:12 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि लोग उनकी चार फिल्मों की तुलना उनकी मां श्रीदेवी की 300 फिल्मों से करते हैं।

Loading ...
Janhvi Kapoor with Late Mother Sridevi
मुख्य बातें
  • जान्हवी कपूर ने बताया उनके एक्ट्रेस बनने के फैसले पर क्या था मां श्रीदेवी का रिएक्शन।
  • जान्हवी ने बताया कि मां की 300 फिल्मों से की जाती है उनकी फिल्मों की तुलना।
  • मालूम हो कि जान्हवी कपूर ने साल 2018 में बॉलीवुड डेब्यू किया था।

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर फिल्म इंडस्ट्री की सबसे चर्चित अभिनेत्रियों में से एक हैं, जो अक्सर अपनी फिल्मों और पर्सनल लाइफ के चलते चर्चा में रहती हैं। हाल ही में जान्हवी की फिल्म गुड लक जैरी ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज हुई है जिसमें उनके काम को काफी सराहना मिल रही है। फैंस को फिल्म में उनका अवतार पसंद आ रहा है। जान्हवी के बारे में उनके फैंस यह जानते हैं कि वो अपनी मां श्रीदेवी के कितने क्लोज थीं। 

Also Read: जान्हवी कपूर ने पहना इतना बोल्ड गाउन कि हो गईं ट्रोल, यूजर्स मलाइका अरोड़ा से कर रहे तुलना

मां को देखे बिना बिस्तर से नहीं उठती थीं जान्हवी

जान्हवी ने अब हाल ही में ईटाइम्स से अपनी दिवंगत मां, करियर और कई मुद्दों पर बात की और खुलकर जवाब दिए। जान्हवी से सवाल पूछा गया कि उन्हें अपनी मां से विरासत में कौन से गुण मिले हैं? इसपर जान्हवी ने कहा कि उन्हें पेंट करना पसंद हैं। उन्होंने बताया कि सेट पर ब्रेक के समय भी वो स्केचिंग करती हैं। जान्हवी ने कहा कि लोगों को लगता है कि उनकी आंखें श्रीदेवी से मिलती हैं और उनकी आवाज भी। जब उनसे पूछा गया कि श्रीदेवी के बारे में उन्हें सबसे ज्यादा क्या याद है? जान्हवी ने जवाब दिया, 'मुझे बस उनकी याद आती है।' एक्ट्रेस ने कहा कि जब तक उनकी मां उन्हें नहीं उठाती थीं वो अपने बिस्तर से नहीं उठती थीं। उनका अलार्म बजता रहता था लेकिन फिर वो अपनी मां को बुलाती थीं और उनका चेहरा देखे बिना अपने कमरे से बाहर नहीं जाती थीं। जान्हवी ने बताया कि वो कभी अपनी मां को गुड नाइट कहे बिना नहीं सोती थीं। 

'नाम तो रोशन करना ही पड़ेगा'

जान्हवी कपूर से पूछा गया कि क्या उन्हें लगता है कि वो श्रीदेवी की बेटी हैं इसलिए उनकी ज्यादा आलोचना की जाती है? इसपर एक्ट्रेस ने कहा, 'हां बिल्कुल। लोग मेरी पहली चार फिल्मों की तुलना उनकी 300 फिल्मों से कर रहे हैं। मैं और कुछ नहीं जानता लेकिन मैं उनके लिए ये करियर सफल बनाना चाहती हूं। नाम तो रोशन करना ही पड़ेगा। मैं इसे ऐसे नहीं छोड़ सकती।'

Also Read: जान्हवी कपूर और अर्जुन कपूर पहली बार हैं आमने-सामने, गुड लक जैरी और एक विलेन रिटर्न्स का होगा बॉक्स ऑफिस क्लैश

श्रीदेवी नहीं चाहती थीं एक्ट्रेस बनें जान्हवी

जान्हवी कपूर ने बताया कि जब उन्होंने मां को अपने एक्ट्रेस बनने की इच्छा के बारे में बताया था तो उन्होंने कहा था, 'इसमें मत आओ। मैंने अपनी पूरी जिंदगी काम किया है ताकि मैं अपने बच्चों को एक आरामदायक जिंदगी दे सकूं और यह जीवन आरामदायक नहीं है, तो तुम खुद को यहां क्यों लाना चाहती हो?' मैंने कहा, 'मुझे फिल्में पसंद हैं। मैं एक्टर बने बिना नहीं रह सकती।' जान्हवी ने बताया कि फिर उनकी मां ने उन्हें कहा था कि अगर तुम्हें फिल्मों से इतना ही प्यार है तो ठीक है। श्रीदेवी ने जान्हवी को कहा था कि लोग मेरी 300 फिल्मों की तुलना तुम्हारी पहली फिल्म से करेंगे। इससे कैसे निपटोगी? इसपर जान्हवी ने कहा था कि मुझे पता था कि यह बहुत मुश्किल होगी लेकिन मैं जानती थी कि अगर मैं एक्ट्रेस नहीं बनी तो जिंदगी भर इसका दुख होगा। 

एक्टिंग करियर

जान्हवी कपूर के एक्टिंग करियर की बात करें तो उन्होंने साल 2018 में फिल्म धड़क से बॉलीवुड में कदम रखा था जिसमें वो ईशान खट्टर के अपोजिट नजर आई थीं। इसके बाद वो फिल्म घोस्ट स्टोरीज में दिखीं। जान्हवी इसके बाद गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल और रूही जैसी फिल्मों में काम किया। हाल ही में उनकी फिल्म गुड लक जैरी रिलीज हुई है। अब वो फिल्म मिली और बवाल में नजर आएंगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।