लाइव टीवी

Janhvi Kapoor Fees: साउथ डेब्यू के लिए जान्हवी कपूर को ऑफर हुई मोटी फीस? 'अर्जुन रेड्डी' संग करेंगी रोमांस

Updated Dec 17, 2019 | 07:34 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Janhvi Kapoor Fees for Vijay Deverakonda film: खबरें आ रही थीं कि जान्हवी कपूर साउथ सिनेमा में विजय देवरकोंडा के साथ डेब्यू करने वाली हैं। अब कहा जा रहा है कि इस फिल्म के लिए उन्हें मोटी फीस ऑफर की गई है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Janhvi Kapoor Fees: कहा जा रहा है कि साउथ डेब्यू के लिए जान्हवी को मोटी रकम का ऑफर
मुख्य बातें
  • जान्हवी कपूर करने वाली हैं विजय देवरकोंडा के साथ साउथ डेब्यू
  • कहा जा रहा है कि इस फिल्म के लिए उन्हें मोटी फीस ऑफर की गई है
  • जान्हवी कपूर ने पहले ही विजय देवरकोंडा के साथ फिल्म करने की इच्छा जाहिर की थी

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर फिल्मी दुनिया में अपने डेब्यू से पहले से ही चर्चा में हैं। उन्होंने शशांक खैतान की फिल्म धड़क से बॉलीवुड में कदम रखा था। पहली ही फिल्म के बाद उनकी काफी सराहना की जाने लगी और आज उनके पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं। हाल ही में खबर आ रही थी कि वे 'अर्जुन रेड्डी' स्टार विजय देवरकोंडा के साथ साउथ सिनेमा में डेब्यू करने वाली हैं। अब उनकी फीस को लेकर खबरें सामने आईं हैं।

लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म के लिए जान्हवी को एक बड़ा अमाउंट ऑफर किया गया है। कहा जा रहा है कि विजय देवरकोंडा के साथ इस फिल्म के लिए जान्हवी को 3.5 करोड़ दिए जाएंगे। हालांकि इस बारे में आधिकारिक रूप से कुछ नहीं कहा गया है। लेकिन अगर ये खबर सही है तो करियर के शुरुआत में ही जान्हवी के लिए ये बहुत बड़ी बात है।

आपको बता दें कि इस फिल्म को पुरी जगन्नाथ डायरेक्ट करने वाले हैं। इस फिल्म के लिए करण जौहर ने ही जान्हवी का नाम सुझाया था। इस फिल्म का टाइटल फिलहाल फाइटर रखा गया है। इसमें जान्हवी, विजय के साथ रोमांस करते हुए दिखेंगे। कहा तो ये भी जा रहा है कि इस फिल्म के लिए पहले आलिया भट्ट और अनन्या पांडे से संपर्क किया गया था, लेकिन बात नहीं बन पाई।

इस फिल्म की शूटिंग अगले साल की शुरुआत में जनवरी-फरवरी में की जाएंगे। हालांकि इस बारे में अब तक कोई घोषणा नहीं की गई है। जान्हवी ने इससे पहले ही चैट शो कॉफी विद करण में बताया था कि उन्हें विजय देवरकोंडा पसंद है और वे उनके साथ काम करना चाहती हैं। वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो जान्हवी गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल, दोस्ताना 2 और रूहीआफ्जा में नजर आने वाली हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।