लाइव टीवी

जान्हवी कपूर इस हीरो के साथ करने जा रही हैं साउथ डेब्यू, लेकिन अनन्या पांडे ने मारी है बाजी

Updated Feb 02, 2022 | 09:18 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर साउथ फिल्मों में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। जानकारी के मुताबिक वो साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा के अपोजिट तेलेगु फिल्मों में कदम रखने जा रही हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Janhvi Kapoor
मुख्य बातें
  • साउथ फिल्मों में कदम रखने जा रही हैं जान्हवी कपूर।
  • जान्हवी कपूर साउथ डेब्यू फिल्म में विजय देवरकोंडा के साथ नजर आएंगी।
  • जानकारी के मुताबिक इस फिल्म की शूटिंग इस साल अगस्त में पूरी हो जाएगी।

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने साल 2018 में फिल्म धड़क से बॉलीवुड में कदम रखा था और तभी से वो दर्शकों के दिलों पर राज कर रही हैं। बॉलीवुड के बाद जान्हवी अब साउथ इंडस्ट्री में भी अपनी पहचान बनाने के लिए तैयार हैं। 

ये होगा फिल्म का नाम!

जानाकारी के मुताबिक जान्हवी तेलेगु फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने जा रही हैं और अपनी साउथ डेब्यू फिल्म में वो सुपरस्टार विजय देवरकोंडा के अपोजिट नजर आएंगी। खबरों की मानें तो करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन तले बनने वाली इस फिल्म का नाम 'जन गण मन' होगा और फिल्म को पुरी जगन्नाथ डायरेक्ट करेंगे।

अनन्या पांडे ने मारी बाजी

बॉलीवुड लाइफ की खबर के मुताबिक विजय और जान्हवी फरवरी के आखिरी तक इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे जिसे अगस्त महीने तक पूरा कर लिया जाएगा। फिल्म की शूटिंग यूएसए में की जाएगी। सामने आई जानकारी के मुताबिक फिल्म आपराधिक गतिविधियों और सामाजिक-राजनीतिक विषयों पर आधारित है। मालूम हो कि इससे पहले अनन्या पांडे ने विजय संग फिल्म की है जिसका नाम लाइगर है।माना जा रहा है कि विजय और अनन्या पांडे स्टारर फिल्म लाइगर की रिलीज डेट तक इस फिल्म की शूटिंग को पूरा कर लिया जाएगा। मालूम हो कि फिल्म लाइगर के डायरेक्टर भी पुरी जगन्नाथ हैं। 

जान्हवी ने इन फिल्मों में किया काम

जान्हवी कपूर की बात करें तो धड़क में ईशान खट्टर के साथ डेब्यू करने के बाद वो घोस्ट स्टोरीज, गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल और रूही में नजर आ चुकी हैं। अब जान्हवी कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म दोस्ताना में और करण जौहर की पीरियड फिल्म तख्त में दिखाई देंगी। इसके अलावा एक्ट्रेस तमिल फिल्म कोलमवू कोकिला के हिंदी रीमेक 'गुड लक जैरी' में नजर आएंगी, जिसे आनंद एल राय प्रोड्यूस कर रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।