लाइव टीवी

Janhvi Kapoor South Debut: विजय देवरकोंडा के साथ रोमांस करेंगी जान्हवी कपूर? कभी एक्टर को लेकर कही थी ये बात

Updated Dec 16, 2019 | 06:51 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Janhvi Kapoor, Vijay Deverakonda Film: हाल ही में खबरें आ रही हैं कि जान्हवी कपूर जल्द ही अपना साउथ डेब्यू कर सकती हैं। वे एक फिल्म में विजय देवरकोंडा के साथ रोमांस करते हुए दिखेंगी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Janhvi Kapoor South Debut: विजय देवरकोंडा के साथ रोमांस करते दिख सकती हैं जान्हवी कपूर
मुख्य बातें
  • जान्हवी कपूर कर सकती हैं साउथ सिनेमा में डेब्यू
  • विजय देवरकोंडा के साथ आएंगी नजर
  • अगले साल शूटिंग होगी शुरू

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने पिछले साल ही फिल्म धड़क से बॉलीवुड में कदम रखा था। इस फिल्म को मिक्स रिव्यू मिले, लेकिन जान्हवी को काफी पसंद किया गया। फिल्म में वे ईशान खट्टर के साथ नजर आईं थीं। फिलहाल जान्हवी के पास कुछ खास प्रोजेक्ट्स हैं, इसी के साथ अब खबरें आ रही हैं कि वे साउथ फिल्मों में भी डेब्यू करने वाली हैं।

लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म अर्जुन रेड्डी फेम साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा के साथ जान्हवी रोमांस करते हुए दिख सकती हैं। इस फिल्म को पुरी जगन्नाथ डायरेक्ट करने वाले हैं। कहा जा रहा है कि फिल्ममेकर करण जौहर ने इस फिल्म के लिए पुरी जगन्नाथ को जान्हवी का नाम सुझाया था। फिलहाल इस फिल्म का टाइटल फाइटर रखा गया है।

रिपोर्ट में ये भी बताया गया है कि इस फिल्म के लिए आलिया भट्ट और अनन्या पांडे से भी संपर्क किया गया था, लेकिन बात नहीं बनी। करण, जान्हवी को फिल्म में लेना चाहते थे। अब जान्हवी अपनी डेट्स को मैनेज कर रही हैं। अगर सब कुछ ठीक रहा तो धड़क एक्ट्रेस अगले साल जनवरी-फरवरी में शूटिंग शुरू कर देगी। हालांकि इस बारे में अब कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

गौरतलब है कि चैट शो कॉफी विद करण में जब जान्हवी से पूछा गया था कि वे किस एक्टर के साथ काम करना चाहती हैं तो उन्होंने विजय देवरकोंडा का नाम लिया था। अब उनका ये सपना पूरा होने वाला है। वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो जान्हवी कपूर फिल्म गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल, दोस्ताना 2 और रूहीआफ्जा में नजर आने वाली हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।