लाइव टीवी

JayeshBhai Jordar Box Office Collection: बेहाल हुई 'जयेशभाई जोरदार', बॉक्स ऑफिस पर नहीं चला रणवीर का जादू

Updated May 17, 2022 | 06:30 IST

JayeshBhai Jordar Box Office Collection Day 4: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह की फिल्म जयेशभाई जोरदार बॉक्स ऑफिस पर घुटने टेकती नजर आ रही है। फिल्म से जैसी उम्मीदें थीं, ये उस पर खरी नहीं उतर सकी।

Loading ...
JayeshBhai Jordar Box Office Collection Day 4
मुख्य बातें
  • जयेशभाई जोरदार बॉक्स ऑफिस पर घुटने टेकती नजर आ रही है।
  • फिल्म से जैसी उम्मीदें थीं, ये उस पर खरी नहीं उतर सकी।
  • 3.25 करोड़ रुपये की ओपनिंग देने वाली यह फिल्म चार दिन में ही पस्त हो गई है।

JayeshBhai Jordar Box Office Collection Day 4: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह की फिल्म जयेशभाई जोरदार बॉक्स ऑफिस पर घुटने टेकती नजर आ रही है। फिल्म से जैसी उम्मीदें थीं, ये उस पर खरी नहीं उतर सकी। समीक्षकों ने इस फिल्म को औसत या औसत से नीचे बताया, वहीं बॉक्स ऑफिस पर इसे दर्शकों ने नकार दिया। 3.25 करोड़ रुपये की ओपनिंग देने वाली यह फिल्म चार दिन में ही पस्त हो गई है।

जयेशभाई जोरदार को पहले से ही बॉक्स ऑफिस में शानदार कमाई कर रही केजीएफ 2 और डॉक्टर स्ट्रेंज 2 से टक्कर मिल रही है। केजीएफ 2 ने 420 करोड़ से अधिक का कलेक्शन कर लिया है। वहीं, डॉक्टर स्ट्रेंज 2 भी 100 करोड़ रुपए से अधिक का कलेक्शन किया है। 

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक जयेशभाई जोरदार ने रविवार को 4 करोड़, शनिवार के दिन लगभग 4.45 करोड़ का कलेक्शन किया। इससे पहले फिल्म ने शुक्रवार को 3.25 करोड़ का कलेक्शन किया। इस हिसाब से फिल्म की कुल कमाई 20 करोड़ का आंकड़ा नहीं छू सकी है। ऐसे में जयेशभाई जोरदार रणवीर सिंह की हाल ही में रिलीज हुई फिल्मों में सबसे कमजोर फिल्म साबित हो रही है। डेब्यू के बाद 13 सालों में यह उनकी सबसे कमजोर ओपनिंग वाली फिल्म है। 

गुजरात की पृष्‍ठभम‍ि पर आधारित यह फिल्म दिव्यांग ठक्कर के डायरेक्शन में बनी है। यह फिल्म एक गंभीर गुद्दे को उठाती है और निर्देशक ने सटायर तरीके से अपनी बात रखी है। फिल्म में जयेशभाई यानी रणवीर सिंह एक बेटी के पिता है और जल्द ही दूसरी बार पिता बनने वाले हैं। ट्रेलर में दिखाया गया है कि सब चाहते हैं कि उन्हें बेटा हो, इसके लिए लिंग परीक्षण तक करवाया जाता है और पता चलता है कि इस बार भी उन्हें बेटी होगी। उनकी पत्नी के रोल में शालिनी पांडे नजर आ रही हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।