लाइव टीवी

Kishore Nandlaskar Died: कोरोना से अभिनेता किशोर नंदलास्कर का निधन, इन फ‍िल्‍मों के ल‍िए थे मशहूर

Updated Apr 20, 2021 | 16:08 IST

बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा की फ‍िल्‍म जिस देश में गंगा रहता है में सन्‍नाटा का रोल निभाने वाले अभिनेता किशोर नंदलास्कर का निधन हो गया है। किशोर कोरोना से जूझ रहे थे।

Loading ...
Kishore Nandlaskar

Actor Kishore Nandlaskar dies from Corona: बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा की फ‍िल्‍म जिस देश में गंगा रहता है में सन्‍नाटा का रोल निभाने वाले अभिनेता किशोर नंदलास्कर का निधन  हो गया है। किशोर कोरोना से जूझ रहे थे। जानकारी के अनुसार दोपहर 12:30 मिनट पर उनका निधन हुआ। किशोर को कोरोना संक्रमित होने का पता चलने के बाद ठाणे के एक अस्पताल में दाखिल कराया गया था, जहां मंगलवार दोरहर करीब 12.30 बजे उनका निधन हो गया।

किशोर को खाकी, वास्‍तव और सिंघम जैसी फ‍िल्‍मों के लिए जाना जाता था। किशोर नांदलस्कर ने 1989 में मराठी फिल्म 'इना मीना डीका' से बड़े पर्दे की दुनिया में कदम रखा था। मराठी फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर कलाकार के निधन की खबर से मनोरंजन जगत में शोक की लहर पसर गई है। 

81 साल के किशोर नांदलस्कर के‌ पोते अनीष ने उनके निधन की पुष्टि की है और बताया कि उनके दादा जी को पिछले हफ्ते बुधवार को कोरोना होने के चलते ठाणे के कोविड सेंटर में भर्ती कराया गया था। उन्हें सांस लेने और बात करने में काफी तकलीफ हो रही थी. उनका ऑक्सीजन लेवल भी काफी गिर गया था।

ऐसी थी लाइफ 

किशोर ने अपने करियर में 40 फिल्‍मों में अभिनय किया है। हिंदी के अलावा उन्‍होंने मराठी एवं गुजराती फिल्‍मों में भी काम किया है।  किशोर नांदलास्‍कर ने अपना जीवन काफी लग्‍जरी तरह से जीया। मुंबई के नागपाड़ा में उनका एक आलशीन बंगला है। यहां वे परिवार के साथ रहते थे। इतना ही नहीं मुंबई में उनके दो और बंगले हैं जो कि रेंट पर हैं। किशोर को महंगी कारों का भी काफी शौक रहा। उनके पास फॅार्च्‍युनर, इनोव जैसी लग्‍जरी कार थीं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।