लाइव टीवी

JNU जाना पड़ा दीपिका पादुकोण को भारी, क्या ब्रैंड एंडोर्समेंट्स पर पड़ेगा असर!

Updated Jan 13, 2020 | 16:46 IST

JNU Deepika Padukone Row: दीपिका पादुकोण द्वारा जेएनयू में जाकर स्टूडेंट्स से मिलना भारी पड़ रहा है। छपाक को मिले ठंडे रिस्पॉन्स के बाद अब दीपिका के ब्रैंड एंडोर्समेंट पर खतरा पड़ सकता है।

Loading ...
Deepika Padukone
मुख्य बातें
  • दीपिका पादुकोण का जेएनयू जाना भारी पड़ गया है।
  • ब्रैंड्स ने दीपिका पादुकोण का स्क्रीन टाइम कम कर दिया है।
  • भविष्य में किसी भी एंडोर्समेंट डील में नई शर्तों को जोड़ा जा सकता है।

मुंबई. दीपिका पादुकोण को जेएनयू जाकर आंदोलन कर रहे स्टूडेंट्स के साथ खड़ा होना भारी पड़ गया है। दीपिका की फिल्म छपाक को बॉक्स ऑफिस पर बेहद ठंडा रिस्पॉन्स मिल रहा है। अब ताजा रिपोर्ट के मुताबिक अब इस कारण दीपिका को ब्रैंड एंडोर्समेंट में भी नुकसान उठाना पड़ रहा है। 

इकनॉमिक टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक कुछ वक्त के लिए ब्रैंड्स ने दीपिका पादुकोण की स्क्रीन टाइम कम कर दी है। सेलिब्रेटी मैनेजर्स के मुताबिक भविष्य में किसी भी एंडोर्समेंट डील में नई शर्तों को जोड़ा जा सकता है।

रिपोर्ट के मुताबिक किसी सिलेब्रिटी के राजनीतिक रुख तय करने से प्रशासन के नाराज हो सकने वाले जोखिम  का क्लॉज में जिक्र होगा। आईपीजी मीडिया ब्रैंड्स के सीईओ शशि सिन्ह ने कहा- अमूमन ब्रैंड्स ऐसे मामले में विवादों से दूर रहना चाहते हैं।      

इतनी है ब्रैंड्स से दीपिका की कमाई 
रिपोर्ट के मुताबिक दीपिका पादुकोण की नेटवर्थ 103 करोड़ रुपए है। दीपिका 23 ब्रैंड्स की ब्रैंड एंबेसडर है। ये ब्रैंड हैं- ब्रिटानिया गुड डे, लॉरियल, तनिष्क, विस्तारा एयरलान्स और एक्सिस बैंक जैसे ब्रैंड शामिल हैं।  
 
गौरतलब है कि ट्विटर पर बायकॉट लक्स  ट्रेंड करने लगा था। साल 2015 में  आमिर खान द्वारा असहिष्णुता पर दिए बयान के बाद स्नैपडील को बायकॉट करने का कैंपेन चलाया गया था। इसके बाद उन्हें स्नैपडील ने हटा दिया था। 

बॉक्स ऑफिस में अभी तक हुई इतनी कमाई 
छपाक के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने पहले वीकेंड के बाद छपाक ने महज 19.02 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। फिल्म ने शुक्रवार को 4.77 करोड़ रुपए, शनिवार को 6.90 और रविवार को 7.35 करोड़ का कलेक्शन किया। 

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म को मेट्रो शहरों के प्रीमियम मल्टीप्लेक्स में अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। पहले हफ्ते अच्छे टोटल के लिए फिल्म को वीकडेज में अच्छी कमाई करनी होगी। हालांकि, वीकेंड ट्रेंड अच्छा है, लेकिन इसे बहुत अच्छा नहीं कहा जा सका है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।