लाइव टीवी

John & Aditya in Ek Villain 2: एक विलेन 2 में नजर आएंगे जॉन अब्राहम और आदित्य रॉय कपूर? एक्ट्रेस की तलाश जारी

Updated Jan 06, 2020 | 09:27 IST

John Abraham & Aditya Roy Kapur in Ek Villain 2: सिद्धार्थ मल्होत्रा और श्रद्धा कपूर स्टारर एक विलेन सुपरहिट रही थी। अब इस फिल्म का सीक्वल आने वाला है, जिसमें जॉन अब्राहम और आदित्य रॉय कपूर दिख सकते हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
John Abraham & Aditya Roy Kapur in Ek Villain 2
मुख्य बातें
  • एक विलेन 2 में नजर आ सकते हैं जॉन और आदित्य
  • मोहित सूरी की इस फिल्म की कहानी नहीं होगी एक विलेन का सीक्वल
  • एक विलेन में सिद्धार्थ मल्होत्रा, श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख आए थे नजर

साल 2014 में फिल्ममेकर मोहित सूरी की फिल्म एक विलेन रिलीज हुई थी। इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा और श्रद्धा कपूर लीड रोल में थे। वहीं रितेश देशमुख ने साइको विलेन का किरदार निभाया था। इस फिल्म को बहुत पसंद किया गया था और इसके गाने आज भी फैंस के जहन में ताजा है। अब इसका सीक्वल एक विलेन 2 बनने वाला है। कहा जा रहा है कि इसमें जॉन अब्राहम और आदित्य रॉय कपूर लीड रोल में नजर आ सकते हैं।

एक वेबसाइट के मुताबिक जॉन, मोहित सूरी की हिट फिल्म एक विलेन के सीक्वल पर चर्चा कर रहे हैं। इसका टाइटल एक विलेन 2 होगा, जिसमें जॉन के साथ आशिकी 2 फेम आदित्य रॉय कपूर नजर आ सकते हैं। हालांकि इसकी कहानी पहले पार्ट का सीक्वल नहीं होगी। इसे भूषण कुमार और एकता कपूर प्रोड्यूस करेंगे।

वेबसाइट ने सूत्र के हवाले से बताया कि ये भी एक इन्टेंस लव स्टोरी होगी। जॉन और आदित्य ने कुछ वक्त पहले ही मोहित का ये आइडिया सुना और दोनों इसे लेकर काफी उत्सुक हैं। क्योंकि दोनों में से किसी ने भी अब तक इस तरह की फिल्म पर काम नहीं किया है। फिल्म का आखिरी कतन हाल ही में हुआ, जिसके बाद दोनों एक्टर्स ने फिल्म साइन कर दी है। मेकर्स अब लीड एक्ट्रेस की तलाश कर रहे हैं। 

जॉन एक विलेन 2 की शूटिंग जून में शुरू कर सकते हैं, लेकिन फाइनल डेट तब आएगी, जब पूरी टीम तय कर ली जाएगी। ये पहली बार होगा, जब जॉन और आदित्य एक साथ काम करेंगे। वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो जॉन आखिरी बार फिल्म पागलपंती में नजर आए थे, जो बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा धमाल नहीं मचा पाई। अब वे सत्यमेव जयते 2 और अटैक में दिखेंगे।

वहीं आदित्य रॉय कपूर, मेहित सूरी की फिल्म मलंग में नजर आने वाले हैं। इसमें आदित्य के अलावा दिशा पाटनी, अनिल कपूर और कुणाल खेमू लीड रोल में हैं। इसके अलावा वे आलिया भट्ट के साथ फिल्म सड़क 2 में भी काम कर रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।